शाहपुर आईटीआई में आयोजित कैंपस इंटरव्यू 251 को मिली नौकरी

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

अमित पराशर, शाहपुर। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रांगण में बुधवार को आयोजित कैंपस इंटरव्यू  में मदरसन सुमी सिस्टम लिमिटेड गुजरात ने दस्तक दी, जिसमें प्रदेश भर से 275 अभ्यर्थियों ने भाग लिया। इनमें 251 अभ्यर्थियों का चयन हुआ है। चुने हुए अभ्यर्थियों को कंपनी ने पहली दिसंबर 2022 को ज्वाइनिंग के लिए बुलाया है।

कंपनी से आए एचआर आफिसर राहुल ठाकुर ने बताया कि कंपनी चयनित आईटीआई अभ्यर्थियों को 15500 रुपए मासिक तौर पर देगी तथा डिप्लोमा अभ्यर्थियों को 21000 रुपए मासिक सैलरी के रूप में मिलेगा। उन्होंने बताया कि  कंपनी चयनित आईटीआई अभ्यार्थियों को छह दिन की ट्रेनिंग देगी। इसके उपरांत उन्हें 9000 मिलेगा, जिसके बाद उन्हें नियमित किया जाएगा, वहीं दूसरी ओर डिप्लोमा अभ्यर्थियों को शुरू से ही 21000 मासिक सैलरी के रूप में मिलेगा।

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य इंजीनियर संजीव सहोत्रा ने चयनित अभ्यर्थियों को हार्दिक बधाई दी। कंपनी बीएमडब्ल्यू जैसी कारों के हार्न बनाती है तथा यह कंपनी ऑटो सेक्टर के साथ जुड़ी हुई है । औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के ट्रेनिंग प्लेसमेंट आफिसर मुकेश कौशल ने भी चयनित अभ्यर्थियों को हार्दिक बधाई दी तथा उन्होंने बताया कि यह कंपनी नियमित आधार पर चयनित युवाओं को लेकर जाएगी जो अगले महीने की 1 तारीख को ज्वाइन कर जाएंगे । आईटीआई शाहपुर से इस कैंपस में ट्रेनिंग प्लेसमेंट इंचार्ज अनुदेशक राजकुमार, अनुदेशक अनिल चौधरी, अनुदेशक जगदीश रतन और अनुदेशक अशीष शर्मा भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *