शर्मनाक : सौतेले पिता पर बेटी से अश्लील हरकतें व छेड़खानी का आरोप, FIR

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

शिमला, 17 अक्टूबर। राजधानी शिमला में रिश्तों को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। यहां की एक युवती ने अपने सौतेले पिता पर शराब के नशे में छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि सौतेला पिता शराब पीकर उसके साथ अश्लील हरकतें करता है। सौतेले पिता के इस तरह के अमानवीय व्यवहार से तंग आकर युवती ने पुलिस में शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़िता की शिकायत पर शिमला पुलिस ने यौन उत्पीड़न की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपित की गिरफ्तारी में जुट गई है। यह मामला शिमला शहर के बालूगंज थाना क्षेत्र से सामने आया है।

मामले के अनुसार पिता की मौत के बाद कुछ वर्ष पहले मां ने दूसरी शादी कर ली थी। इसके बाद वह मां और सौतेले पिता के साथ रहने लगी। सौतेले पिता ने कुछ दिनों बाद ही युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी और उसकी ये हरकतें बढ़ती गईं।

 

आरोपित मौका पाकर उसके अंगों को छूकर जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर वह उसके साथ गाली गलौज करता था। सौतेला पिता अक्सर शराब पीकर इस तरह की जबरदस्ती करता है। उसकी इस तरह की हरकतों से परेशान होकर पीड़ित युवती ने पुलिस स्टेशन में शिकायत करवाई।

 

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं में केस दर्ज किया है। बालूगंज पुलिस ने आरोपित के ख़िलाफ़ भारतीय न्याय संहिता की धारा 74,75 (1), (2), (3) व 79 के अंतर्गत एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *