शराब के नशे में मारपीट कर रहे दामाद की सास ने की हत्या, गिरफ्तार कर जेल भेजा गया

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

                        5 जनवरी। नशे में धुत होकर घर पहुंचे दामाद को मारपीट के दौरान सास ने जोरदार धक्का दे दिया। सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं सास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।जिले के बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत पासीटूसी गांव में बीती रात गांव की रहने वाली धन्नो (52) पत्नी चंदू का अपने घर में ही रहने वाले दामाद अजय (35) पुत्र रमेश पासी निवासी सरैया थाना गुरबक्श गंज से झगड़ा हो गया।


मारपीट के दौरान धन्नो ने दामाद अजय को धक्का दे दिया जिससे उसका सिर घर की दीवार से टकरा गया। सिर में गंभीर चोट लगने से अजय की मौत हो गई। मृतक अजय की पत्नी श्रीमती ने बताया कि अजय शराब और जुंए का आदी था और आए दिन घर में मारपीट करता रहता था।

सोमवार रात लगभग 9:00 बजे वह शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा और लड़ाई-झगड़ा और मारपीट करने लगा। उसने अपनी सास धन्नो पर भी हाथ उठा दिया। इसी बीच धन्नो ने उसे जोरदार धक्का दिया, जिससे वह दीवार से टकरा गया और उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना जब बछरावां पुलिस को मिली तो आनन-फानन गांव पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दामाद की हत्या करने वाली कातिल सास को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक अजय के दो बेटे अभिषेक, आकाश व एक बेटी नैना है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *