विश्व टैग चैपियनशिप में  जीत के बाद घर पंहुचने पर योगेश चौहान का भव्य स्वागत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

जीडी शर्मा, राजगढ़। गत दिनों द ग्रेट खली अकादमी करनाल में आयोजित विश्व टैग टीम चैंपियनशिप के विजेता योगेश चौहान अपने गांव हरिपूरधार पहुंचे, जहां पर करीब सैंकड़ों लोगों ने उनका ढोल-नगाड़ों के साथ जोर-शोर से स्वागत किया। योगेश चौहान के अपने गांव पहुंचने पर सभी लोगों के बीच खुशी की लहर दौड़ रही है।  लोगों ने योगेश चौहान को बधाई देने के साथ-साथ भविष्य में भी सफलता प्राप्त करने की कामना की।
हाल ही में टैग टीम चैंपिनशिप जीतने वाले योगेश चौहान को द ग्रेट खली ने भी एक वीडियो साझा करते हुए बधाई दी है। बधाई देते हुए द ग्रेट खली ने कहा कि हिमाचल में उनके अलावा अभी तक योगेश चौहन ही चैंपियन बने हैं जो कि मेरे लिए और सभी हिमाचल वासियों के लिए गर्व की बात है। उन्होंने आगे कहा योगेश चौहान अभी सी डब्ल्यू ई के सुपरस्टार बने हैंऔर जल्द ही डब्ल्यू डब्ल्यू ई के सुपरस्टार भी बनेंगे। उन्होंने लोगों से भी योगेश चौहान को बढ़-चढ़कर सपोर्ट करने की अपील की है, ताकि और भी हिमाचल से ऐसे सुपरस्टार निकलते रहे।

गौरतलब है कि योगेश चौहान जिला सिरमौर के गिरीपार क्षेत्र के हरिपूरधार के रहने वाले हैं। 12 नवम्बर चुनाव महोत्सव के दिन उन्होंने जाने-माने रेसलर सरदार सिंह और सिंह जॉसन को हराकर टैग टीम चैंपयनशिप का खिताब अपने नाम कर हिमाचल प्रदेश का नाम गौरवांवित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *