विधायक पवन काजल ने कहा , पूर्व कांग्रेस सरकार की ओर से गगल में स्वीकृत आइटी पार्क के निर्माण पर मौजूदा सरकार अड़ंगा अटका रही

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

05 अप्रैल।  विधायक पवन काजल ने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार की ओर से गगल में स्वीकृत आइटी पार्क के निर्माण पर मौजूदा सरकार अड़ंगा अटका रही है। विभाग के नाम जमीन आवंटित होने और 12 करोड़ रुपये के बजट का प्रविधान होने के बावजूद मौजूदा सरकार बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए इस योजना को ठंडे बस्ते में डाल रही है। काजल ने कहा आइटी पार्क का निर्माण होने से पांच हजार बेरोजगारों को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर और रोजगार मिलना है। काजल रविवार को दौलतपुर में युवक मंडल की ओर से आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन समारोह दौरान बोल रहे थे।

उन्होंने कहा नगर निगम धर्मशाला के चुनावों में मुख्यमंत्री और अन्य मंत्री घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर सरकार ने विकास करवाया होता तो ऐसी विकट स्थिति उन्हें न देखनी पड़ती। उन्होंने कहा चंगर क्षेत्र में 18 करोड़ से पेयजल योजना का निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर जारी है। दौलतपुर खेल मैदान के चारों तरफ लोहे का जाला लगाने के लिए दो लाख रुपये मंजूर किए गए हैं।उन्होंने युवक मंडल को विधायक निधि से 11 हजार रुपये देने की घोषणा की। पंचायत समिति सदस्य प्रिंस, संदीप, बलराम, कपिल, सतीश सोनी, कपिल, गुरदयाल सिंह, मोहन लाल, धर्मेंद्र सिंह, सुभाष सरीन, विजय कुमार भी उपस्थित रहे। टूर्नामेंट  संयोजक संदीप ने कहा प्रतियोगिता में 22 टीमों ने हिस्सा लिया। फाइनल मुकाबले में समेला ने बाजी मारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *