विधायक अर्जुन ठाकुर ने वहिपठियार को दी करोडों की सौगात

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

अमन राणा,कोटला

24 अगस्त।ज्वाली विधानसभा क्षेत्र के वहीपठियार में मंगलवार को विधायक अर्जुन ठाकुर ने विकास की झड़ी लगाते हुए चार उद्घाटन किए।विधायक ने इस दौरान वहिपठियार व धार वरूंद में 60 लाख की लागत से वने उप स्वास्थ्य केन्द्र भवनों का उद्घाटन किया तथा वहिपठियार में कारगिल शहीद सूबेदार ध्यान सिंह की याद में 2.50 लाख की लागत से निर्मित शहीदी गेट का उद्घाटन किया गया।विधायक ने 2.50 करोड़ की राशि से ढमीण से वहि सड़क के सुधारीकरण कार्य का लोकार्पण किया। इसके उपरांत विधायक अर्जुन ठाकुर ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय वहिपठियार में 56 लाख की लागत से नवनिर्मित चार कमरो का उद्घाटन किया गया। इससे पहले जवाली विधायक अर्जुन ठाकुर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय वहिपठियार में पहुंचते ही स्कूल के प्रधानाचार्य तरसेम सिंह व पूरे स्टाफ एसएमसी कमेटी , स्थानीय लोगों द्वारा फूलमालाओं व ढोल नगाड़ों के साथ ज़ोरदार स्वागत किया।


इसके उपरांत विधायक अर्जुन ठाकुर ने मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलित किया गया। इसके उपरांत स्कूल के प्रधानाचार्य व पूरे स्टाफ विधायक अर्जुन ठाकुर को शाल टोपी व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।इस अवसर पर विधायक अर्जुन ठाकुर ने कहा कि वहिपठियार में उन्होंने जो भी अभी विकास की झड़ी लगी है यह यहां के स्थानीय लोगों की मेहनत है,जिन्होंने उन्हें भारी मतो से जिता कर विजयी किया। जिससे वहिपठियार की जनता की सेवा करने का अवसर मिला। उन्होंने कहा कि वह आश्वासन देते हैं,यहां काफी समय से आ रही पानी की किल्लत को बहुत जल्दी खत्म कर लोगों को राहत दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कोटला क्षेत्र की 14 पंचायतो में 40 करोड़ की लागत से पीने के पानी की पाइप लाइन बिछाने के चल रहे है,जिससे पीने के पानी की समस्या से बहुत जल्द निजात मिलेगी।उन्होंने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय वहिपठियार में स्टेज बनाने के लिए विधायक निधि से 2.50 लाख रूपये देने की घोषणा की।
इस मौके पर एसडीएम ज्वाली कृष्ण कुमार शर्मा,लोक निर्माण विभाग ज्वाली एक्सईन अरूण वशिष्ठ, जलशक्ति विभाग के एक्सईन निरज भोगल, ग्राम पंचायत प्रधान बाबू राम, जिला परिषद सदस्य नर्मदा ठाकुर,प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राकेश बाजवा, भाजपा मंडल ज्वाली अध्यक्ष उतम धीमान,भाजयुमो अध्यक्ष अमित शर्मा, पुलिस चौकी कोटला के एएसआई संजय शर्मा, कवि ठाकुर,तरसेम सिंह विक्की साहिल मेहरा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *