विधानसभा उपाध्यक्ष ने खुशनगरी ,भंजराडू, सनवाल ,झज्जाकोठी व सेईकोठी का किया दौरा

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

                ब्यूरो,चंबा

04 जून। विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज ने विधानसभा क्षेत्र चुराह  की खुशनगरी पंचायत के सकलोगा गांव , भंजराडू  पंचायत के फूलतवास व मदन गांव और ग्राम पंचायत सनवाल ,झज्जाकोठी सेईकोठी का दौरा किया।इस दौरान उन्होंने खुशनगरी   पंचायत  के सकलोगा गांव , भंजराडू  पंचायत के फूलतवास व मदन गांव में होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का हाल चाल जाना और उन्हें 20 होम आइसोलेशन किट्स भी प्रदान की।  होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों को  हिम्मत से इस संक्रमण का सामना करने और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए उन्होंने  आवश्यक दिशा निर्देशों के पालन का आह्वान किया।

इसके उपरांत  उन्होंनें  झज्जाकोठी पंचायत मे  सेफ शिल्ड  मास्क वितरित  किए  और स्थानीय लोगों की समस्याओं का  समाधान किया। झज्जाकोठी क्षेत्र के कुछ गांव मे पेयजल   समस्या के समाधान के लिए  डॉ हंसराज में जलशक्ति विभाग को इस समस्या का समाधान करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश  दिए ।
उन्होंने कहा  होम आइसोलेशन  में रह रहे कोरोना संक्रमित लोगों के लिए समय पर दवाइयां पहुंचाना आशा वर्कर के माध्यम से सुनिश्चित किया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि जिन लोगों को  सर्दी जुकाम व बुखार के लक्षण  है वे लोग प्रारंभिक तौर पर ही कोरोना की टेस्टिंग करवाए ताकि  समय पर उपचार किया जा सके ।
उन्होंने कहा कि  प्रशासन की ओर से इसके लिए अब ग्रामीण स्तर पर पंचायत कोविड प्रबंधन टास्क फोर्स गठित कर दी गई है ताकि टास्क फोर्स के सदस्य लोगों को टेस्टिंग के लिए प्रेरित कर सकें ।इस दौरान पंचायत समिति उपाध्यक्ष दुनीचंद ,ग्राम पंचायत  झज्जाकोठी के प्रधान विपिन कुमार, अधिशासी अभियंता जल शक्ति विभाग केवल शर्मा, मंडल महामंत्री मुन्यान खान ,अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष गोविंद भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *