वर्दियाड पंचायत के कार्यालय निर्माण के लिए बीडीओ से मिला प्रतिनिधि मंडल

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
बबलू गोस्वामी, नादौन
26 मार्च: उपमंडल नादौन की नव गठित पंचायत वर्दियाड के पंचायत कार्यालय के निर्माण के संदर्भ में पंचायत का एक प्रतिनिधि मंडल विकास खंड अधिकारी नादौन अपराजिता चंदेल से मिला और अपना मांग पत्र सौंपते हुए कहा कि नव गठित पंचायत वर्दियाड के पंचायत कार्यालय के निर्माण के लिए लोगों की राय जानने हेतू विशेष ग्राम सभा की बैठक का आयोजन किया जाए ।
इस पंचायत के कार्यालय का कहाँ निर्माण किया जाना चाहिए । प्रतिनिधि मंडल ने सौपें गए ज्ञापन के माध्यम से मांग की है कि इस पंचायत के कार्यालय का निर्माण वार्ड वर्दियाड और भगवानी के किनारे पर डोल के साथ गाँव दुलेह  के खसरा नंबर 184, जो लगभग 6 कनाल का सरकारी भूमि का रकबा है और यहां पर ही खसरा नंबर 212 जो लगभग 10 कनाल का सरकारी भूमि का रकबा है, वहां बनाया जाए ।
इन्होंने कहा कि यह स्थान नवगठित पंचायत के सभी पंचायत वासियों के लिए सुविधाजनक रहेगा । क्योंकि एक तो यह स्थान इस पंचायत के मध्य में है और दूसरा स्कूल के नजदीक भी है । स्कूली बच्चे भी अपना पंचायती सबंधी कार्य यहां पर आसानी से करवा सकते है और समस्त पंचायत वासियों को भी इस स्थान पर यातायात सुविधा से आने जाने  में भी कोई परेशानी नहीं होगी । प्रतिनिधि मंडल ने विकास खंड अधिकारी से मांग की है कि अतिशीघ्र वर्दियाड पंचायत में ग्राम सभा बैठक का आयोजन करके पंचायत वासियों की राय लेकर पंचायत कार्यालय के निर्माण के लिए भूमि का चयन किया जाए ।  प्रतिनिधि मंडल में पुष्पिंदर कुमार, मदन लाल, भगीरथ, विजय कुमार, केवल कृष्ण, अमरजीत, देश राज सौरभ आदि पंचायत वासी मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *