वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय लोधीमाजरा की एसएमसी की आम सभा का आयोजन

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

शांति गौतम, बद्दी। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला की एस. एम .सी .की आम सभा की बैठक शुक्रवार को स्कूल परिसर प्रधानाचार्य रमेश कुमार शर्मा की अध्यक्षता आयोजित की गईं। स्कूल के प्रवक्ता ध्यान सिंह ने बताया कि इस बैठक में एस.एम.सी प्रधान, सदस्य व अभिभावकों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। इसमें वर्ष भर में हुए स्कूल में उत्कृष्ट कार्यों का विवरण प्रस्तुत किया गया और साथ ही बच्चों का वार्षिक परिणाम भी घोषित किया ।रामशहर शिक्षा खंड के अधीन स्कूल की एस.एम.सी को बेहतर कार्यों के लिए जिला स्तर पर पुरस्कार प्राप्त हुआ है। जिला स्तर पर प्राप्त उपलब्धि पर एस.एम.सी प्रधान सिमरन को जरनल हाउस मीटिंग में अभिभावकों, शिक्षकों व छात्रों द्वारा सम्मानित किया गया। अभिभावकों ने भी इस कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया इसके अतिरिक्त स्कूल का वार्षिक परिणाम घोषित किया गया जो की सराहनीय रहा ।

इस मीटिंग की शुरुआत ध्यान सिंह ने की और वर्ष भर के कार्यक्रमों का ब्यौरा रखा । इसके अतिरिक्त श्याम लाल व शोभा रानी ने बताया कि अभिभावकों का बच्चों के जीवन में महत्वपूर्ण योगदान है ।शिक्षकों और अभिभावकों के परस्पर सहयोग से ही बच्चे उन्नति के पथ पर अग्रसर हो सकते हैं ।

इसके अतिरिक्त प्रधानाचार्य रमेश कुमार शर्मा ने एस.एम.सी. प्रधान व अभिभावकों को उत्कृष्ट पुरस्कार के लिए भी बधाई दी और कहा कि हमारा स्कूल जिला स्तर पर अग्रणी स्कूलों में से एक है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *