लोगों को खूब पसंद आ रहा सुजाता भारद्वाज का नया गाना ‘दिला री पीड़’

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। विधानसभा हलका शाहपुर के धारकंडी क्षेत्र की लोक गायिका और “शिवा तेरी गोरजा” गाने फेम पाने वाली सुजाता भारद्वाज का नया गाना ‘दिला री पीड़’ रविवार को रिलीज किया गया। यूट्यूब पर मात्र दो दिन में इस गाने को 28 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। ये गाना सुजाता भारद्वाज ने खुद लिखा और गाया है। साथ ही ये गाना पालमपुर के जिया में फिल्माया गया है। इस गाने को उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है।

 सुजाता भारद्वाज ने बताया कि इस गाने (दिला री पीड़) में उन्होंने लोगों के दुख-दर्द को दर्शाने का प्रयास किया है। किसी अपने सगे-संबंधी के बिछड़ जाने पर लोगों के साथ क्या कुछ बीतता है, उस दर्द को ही उन्होंने बताने का प्रयास किया है। दुख के समय आदमी अकेला महसूस करता है और वह किस प्रकार इस दुख को अकेला सहता है। इस गाने के माध्यम से सुजाता ने संदेश दिया है कि दुख के समय हमें दूसरों को सहारा देना चाहिए, ताकि दूसरों पीड़ा और दुख को कम किया जा सके।

यहां पर बता दें कि शाहपुर की सुजाता भारद्वाज ने अब तक शिवा तेरी गोरजा, शिखरा रै सामी, रचना लाई मेरे केलंगै, काली कोयले, सोनी सोनखी गौरा और दिला री पीड आदि दर्जनों गाने खुद लिखे और आए भी हैं, जिनको लोगों ने खूब पसंद भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *