लारेंस पब्लिक स्कूल शाहपुर के छात्र अर्णव ने जीती राज्य स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
9 जून, शाहपुर: लारेंस पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल शाहपुर के छात्र अर्णव शर्मा ने राज्य स्तरीय अंडर -14 शतरंज प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल किया है।
इस प्रतियोगिता का आयोजन हिमाचल प्रदेश शतरंज संघ द्वारा ऑनलाइन करवाया गया था । उसे हिमाचल की तरफ से राष्ट्र स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेने का गौरव भी प्राप्त हुआ है तथा अब वह राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेगा।
अर्णव शर्मा पहले भी ऑन बोर्ड तथा ऑनलाइन अनेक प्रतियोगिताएं जीत चुका है। अपनी इन उपलब्धियों से अर्णव ने न केवल अपना अपितु अपने माता-पिता व स्कूल का भी मान बढ़ाया है। लॉरेंस स्कूल के एमडी यतिन महाजन तथा प्रधानाचार्य निलोफर एस. महाजन ने इस उपलब्धि पर प्रसन्नता जताते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।
इन्होंने विश्वास जताया कि एक दिन अर्णव राष्ट्र स्तर पर शतरंज में उच्च स्थान प्राप्त करेगा । अर्णव की इस कामयाबी में उसके कोच राजीव मांडले का विशेष योगदान है, जिनके दिशा-निर्देश व कुशल मार्गदर्शन में वह निरन्तर इस खेल में नई बुलंदियों को छू रहा है । मांडले का मानना है कि वह दिन दूर नहीं है जब अर्णव अपने हुनर के दम पर राष्ट्र स्तर पर शतरंज में अपना नाम सुनहरी शब्दों में अंकित करवाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *