लांझनी-नरघोटा सड़क की दुर्दशा पर लोग गुस्साए, पठानिया ने लिया जायजा

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
25 जुलाई: लोक निर्माण विभाग की अनदेखी के चलते शाहपुर विधानसभा क्षेत्र की लांझनी-नरघोटा सड़क मार्ग की दशा अत्यंत दयनीय बनी हुई है । ग्रामीण विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कह रहे हैं कि सड़क का काम बंद पड़ा हुआ है और अनदेखी के चलते आज यह सड़क स्लाइडिंग की चपेट में भी आ गई है । एक तरफ सड़क किनारे डँगों के निर्माण का कार्य लटका हुआ है तो दूसरी तरफ जल निकासी के लिए नालियां नहीं हैं जिस कारण सड़क से बहता जल लोगों के खेत बर्बाद कर रहा है।
पिछले दिनों भारी बारिश से स्लाइडिंग होने के कारण सड़क बन्द पड़ गयी है।  रविवार को सड़क का जायजा लेने कांग्रेस नेता केवल सिंह पठानिया भी वहां पहुंचे तथा ठप्प पड़े सड़क  निर्माण के कार्य पर विभाग को दोषी ठहराया । पठानिया ने कहा कि यह सडक पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह की देन है ।
उन्होंने कहा कि पैसा स्वीकृत कर व फॉरेस्ट क्लियरेंस करवाकर सड़क का काम शुरू करवाया गया था लेकिन चार साल पहले सत्ता परिवर्तन के कारण सड़क का काम ठप्प पड़ गया है । पठानिया ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने आज तक इस सड़क की सुध नहीं ली।
पठानिया ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से अपील की है कि इस सड़क का जल्द से जल्द काम शुरू किया जाए और सड़क के किनारे डंगे और दोनों  तरफ नालियां बनाई जाए जिससे सड़क को नुकसान न हो। इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष देवदत्त शर्मा, ब्लॉक् अध्यक्ष सुरजीत राणा, बलवंत सिंह राणा (बंटू) ब्लॉक् कांग्रेस महासचिव विवेक राणा व  स्थानीय जनता मौजूद थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *