रोटरी क्लब धर्मशाला का इंस्टालेशन सेरेमनी कार्यक्रम आयोजित

Spread the love

 

आवाज ए हिमाचल

प्रतिनिधि/धर्मशाला। रोटरी क्लब धर्मशाला का इंस्टालेशन सेरेमनी 2024-25 कार्यक्रम धर्मशाला में संपन्न हुआ। नव नियुक्त प्रधान हरि सिंह की ताजपोशी समारोह में रोहित ओबराय ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। मुख्यातिथि ने हरी सिंह को क्लब प्रेजिडेंट की कालर पहनाकर शपथ दिलाई। रोटेरियन डॉ विजय शर्मा, यश पाल सभरवाल, एनएन शर्मा, सुनील राणा, संग्राम सिंह गुलेरिया, सुमन लूथरा, डॉक्टर सतीश सूद, तेज सिंह ने डायरेक्टर इन चीफ, बीएस परमार, मिलाप नेहरिया, एडवोकेट प्रेम प्रसाद, डॉक्टर युगल किशोर डोगरा, आर के अग्रवाल, अजय कौल, विजय जयकारिया, दावा फूंकी, वाईके सहगल, आर एस राणा, पीसी भगत, अश्वनी शर्मा ने भी शपथ ग्रहण की।

इस अवसर पर रोटरी कल्ब पालमपुर के प्रधान सुरिंदर मोहन, धर्मशाला सिटी के प्रधान प्रणव सचदेवा, शाहपुर के प्रधान नरेश लगवाल, कांगड़ा से ज्योती एवं सरीन, पालमपुर धौलधार से बक्शी,धर्मशाला सेंटर की प्रधान कशंबरी, अजय सरोत्री व अन्य रोटेरियन भी मौजूद रहे।

रोहित ओबेरॉय ज़िला गवर्नर ने सभी से मजबूत समाज की स्थापना हेतु कार्य करने की अपील की। उन्होंने कहा कि सभी मिलजुल कर लोगो की हर प्रकार की सहयता करें।

रोटरी क्लब धर्मशाला के नए प्रधान हरि सिंह ने उन्हें विश्वास दिलाते हुए कहा कि रोटरी क्लब धर्मशाला कमजोर समाज के प्रति जागरूक है और उनके प्रति अलग अलग क्षेत्रों में काम कर रहा है तथा आगे भी करता रहेगा।

उन्होंने कहा कि पिछले साल की भांति नशा मुक्ति अभियान चलाया जाएगा, अधिक से अधिक लोगों को वन लगाओ अभियान में शामिल किया जाएगा, शिक्षा के प्रति भी लोगों को जागरूक करेगा। इसके अलावा जो हमारे ज़िला 3070 के सिग्नेचर प्रॉजेक्ट हैं उन पर भी काम करेगा। अंत में चार्टर सचिव डॉक्टर विजय शर्मा ने आएं हुए सभी मेहमानो का आभार जताया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *