रोजगार चाहिए तो 10 जुलाई को आएं ITI शाहपुर,रोपड़ की फार्मास्यूटिकल कंपनी लेगी कैम्पस इंटरव्यू

Spread the love
आवाज़ ए हिमाचल 
07 जुलाई। राजकीय  औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में रोपड़ की फार्मास्यूटिकल कंपनी कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से 10 जुलाई को कॉन्ट्रैक्ट आधार पर 50 युवाओं का चयन करेगी । इस कैंपस साक्षात्कार में वे युवा भाग ले सकते हैं जिनकी उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच है और  जिन्होंने टर्नर , फिटर , मशीनिस्ट , वेल्डर और इलैक्ट्रीशियन व्यवसायों में 2019 , 2020 और 2021 में आईटीआई कोर्स पास  कर रखा हो ।  यह जानकारी देते हुए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य डॉ तरुण कुमार ने बताया कि चयनित युवाओं को कंपनी एक साल के लिए टेंप्रेरी आधार पर रखेगी , जिसकी एवज में उन्हें 9500 रुपए मासिक सैलरी मिलेगी ।
उन्होंने बताया कि कैंपस साक्षात्कार के समय अभ्यर्थियों को संस्थान में  कोविड- प्रोटोकॉल  का पूर्णत : पालन करना होगा । उन्होंने बताया कि कैंपस साक्षात्कार सुबह 9:30 बजे शुरू हो जाएगा  । उन्होंने बताया कि इस दिन युवा अपना आधार कार्ड , रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र , बोनोफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र , शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से सम्बंधित समस्त प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफस अपने साथ लांए । कंपनी के डिप्टी जनरल मैनेजर जसविंदर सिंह सैनी ने फोन पर बताया कि कंपनी ब्रेकफास्ट 4.50 रुपये और डिनर 7.30 रुपए की सस्ती दर पर उपलब्ध करवाएगी ।
साथ में उनके रहने का  प्रबंध भी रियायती दर  कंपनी करेगी । उन्होंने बताया कि एक साल के बाद बिना ब्रेक के उन्हें अगले साल के लिए दोबारा से रखा जाएगा ।  4 – 5 साल के बाद उनकी परफॉर्मेंस , दक्षता और व्यवहार के आधार पर उन्हें रेगुलर कर दिया जाएगा । इसके अलावा कंपनी की तरफ से दी जाने वाली सभी सुविधाएं उन्हें उपलब्ध रहेंगी । उन्होंने बताया कि यह  एक एसी प्लांट है और यहां काम करने वाले कर्मचारियों को ट्रांसपोर्ट की सुविधा निशुल्क रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *