रैत बीडीओ कार्यालय के भवन निर्माण के लिए 2.50 करोड़ स्वीकृत

Spread the love

 केवल पठानिया बोले- शाहपुर विस में विकास कार्यों गति प्रदान करने के लिए उठाएंगे कारगर कदम

आवाज ए हिमाचल

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। उपमुख्य सचेतक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि रैत बीडीओ आफिस के भवन निर्माण के लिए 2.50 करोड़ की धनराशि व्यय की जाएगी। इसके लिए सरकार की ओर से स्वीकृति मिल गई है।

उन्होंने कहा कि बीडीओ आफिस के भवन निर्माण का कार्य शीघ्र ही आरंभ होगा। इससे कामकाज के लिए बेहतर सुविधा मिलेगी।

पठानिया ने कहा कि शाहपुर में विकास कार्यों को गति प्रदान करने के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं तथा मुख्यमंत्री  की ओर से भी शाहपुर के विकास के लिए करोड़ों की सौगात दी गई है। उन्होंने कहा कि खंड विकास शाहपुर विस क्षेत्र में ईको टूरिज्म को विकसित करने के लिए कार्य योजना तैयार की जाएगी ताकि पर्यटन को बढ़ावा मिल सके।

उपमुख्य सचेतक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि धारकंडी तथा करेरी क्षेत्र में पर्यटन की असीम संभावनाएं हैं तथा बेहतरीन ट्रेक निर्मित करने पर विशेष फोक्स किया जाएगा ताकि पर्यटकों की आमद बढ़ सके और स्थानीय लोगों को रोजगार के साधन भी उपलब्ध हो सकें।

पठानिया ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र शाहपुर के रेंज अधिकारी कार्यालय के भवन को मॉडल भवन के रूप में विकसित किया जाएगा। इसके साथ ही गार्ड घर एवम वन विश्राम गृह भवनों की खस्ता हालत को सुधार कर नए भवन बनाये जाएंगे, ताकि कर्मचारियों सहित यहां ठहरने वालों को बेहतर सुविधा मिल सके। पठानिया ने सभी अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि विभागीय कार्यों में पारदर्शिता के साथ साथ समयबद्व पूरा करने का प्रयास किया जाए।

धनराशि स्वीकृत होने पर जताया आभार

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुरजीत राणा, जिला काँग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष देवदत्त शर्मा, चंगर काँग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुरजन सिंह, धारकंडी काँग्रेस कमेटी अध्यक्ष शशी पाल शर्मा, लंज काँग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुमन, ब्लॉक् काँग्रेस अध्यक्ष नीना ठाकुर, एस टी प्रकोष्ठ ब्लॉक् काँग्रेस अध्यक्ष बाली राम, एस०सी०प्रकोष्ठ ,एस०सी०प्रकोष्ठ ब्लॉक् काँग्रेस अध्यक्ष सुभाष नांगला आदि ने बीडीओ कार्यालय भवन के निर्माण के लिए धनराशि स्वीकृत करने पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू, पंचायती राज मंत्री अनिरूद्ध सिंह, उप मुख्य सचेतक केवल सिंह पठानिया का आभार व्यक्त किया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *