रिलायंस पेट्रोल पंप राजोल में कोविड ड्यूटी में लगी एम्बुलेंस को दिया जा रहा मुफ्त डीजल

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

27 मई। कोविड-19 से प्रभावित लोगों की मदद के लिए रिलायंस कम्पनी ने आगे आकर मदद के हाथ बढ़ाए हैं। रिलायंस पेट्रोल पंप द्वारा कोविड-19 की संकट भरी घड़ी में सरकार द्वारा अधिकृत एम्बुलेंस व कोविड की ड्यूटी में लगे वाहनों को मुफ्त डीजल दिया जा रहा है। रिलायंस कम्पनी के राजोल (शाहपुर) स्तिथ रिलायंस पेट्रोल पंप (अजीत फिलिंग स्टेशन) में भी यह सुविधा दी जा रही है।

इस पेट्रोल पम्प पर अब तक 100 से अधिक वाहनों को डीजल दिया जा चुका है। फिलिंग स्टेशन के एमडी अतुल महाजन ने बताया कि कम्पनी ने कोरोना काल में मदद करने का निर्णय लिया है जिससे सरकार व प्रशासन को भी राहत मिली है । अतुल ने बताया कि 14 मई से शुरू हुई यह योजना 30 जून तक चलेगी तथा इस दौरान पम्प पर सरकार द्वारा अधिकृत एम्बुलेंस को मुफ्त डीजल दिया जाएगा ।

पेट्रोल पंप के एमडी अतुल शाहपुर के समाजसेवी व कॉन्ग्रेस के वरिष्ठ नेता अजीत महाजन के सुपुत्र हैं । अतुल ने कहा कि कोरोना महामारी में सब की सहभागिता सुनिश्चित करने के उद्देश्य से ही रिलायंस बीपी मोबिलिटी लिमिटेड ने यह कदम उठाया है जिसकी पालना इस पम्प पर की जा रही है। इस पम्प पर आने वाली किसी भी जिला की एम्बुलेंस को 50 लीटर मुफ्त डीजल दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *