रामपुर में आसमानी बिजली गिरने से नेपाली मूल के दो लोगों की मौत

Spread the love

आवाज  ए हिमाचल

11 मई। रामपुर की मशनु  में सोमवार देर शाम को आसमानी बिजली गिरने से नेपाली मूल के दो लोगों की मौत हो गई है। जिसकी सूचना स्थानीय युवक ने पंचायत प्रधान विभा को दी। जिसके बाद उन्होंने सराहन पुलिस का इसकी जानकारी दी तो वहां पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सराहन अस्पताल पहुुंचाया। सूचना के मुताबिक दोनों नेपाली खेत से काम निपटाने के बाद वापस अपने डेरे की ओर लौट रहे थे।

उस समय अचानक मौसम खराब हुआ तो बहुत जोर से आसमानी बिजली कड़कने लगी और बारिश शुरू हो गई। बारिश से बचने के लिए दोनों ने बान के पेड़ का सहारा लिया। लेकिन बिजली इतनी जोर से कड़क रही थी कि पेड़ की टहनियों को चीरते हुए सीधे दोनों पर जा गिरी और उनकी मौत हो गई।

जिन्हें वहां से गुजरते हुए एक स्थानीय युवक ने देखा तो इसकी सूचना पंचायत प्रधान को दी। प्रधान ने बताया कि दोनों युवक नेपाल के रहने वाले थे, जो मशनू के पानवी में मजदूरी करते थे।इस बात की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ रामपुर चंद्र शेखर ने बताया कि सराहन चौकी पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सराहन पहुंचा कर मामला दर्ज कर लिया है और शवों को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *