रामकुमार शर्मा बने बिलासपुर जिला जलशक्ति विभाग अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

अभिषेक मिश्रा,बिलासपुर

22 मार्च।हिमाचल प्रदेश जल शक्ति विभाग अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ का कार्यकाल तीन वर्ष पूर्ण होने पर संवैधानिक तौर पर पुनः जिलावार चुनावों का दौर शुरू है । इसी कड़ी में जिला बिलासपुर की कार्यकारिणी का चुनाव राज्य मुख्य संगठन सचिव अनुराग शर्मा की अध्यक्षयता में वृत कार्यालय के प्रांगण में सम्पन्न हुआ। जिसमें की बिलासपुर जिले के हर मण्डल से कर्मी उपस्तिथ रहे।
चुनाव में सर्वसम्मति से रामकुमार शर्मा को जिला बिलासपुर जलशक्ति विभाग अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ का प्रधान बनाया गया, विनोद कुमार को महासचिव, सुमन ठाकुर उपाध्यक्ष तथा विकास कुमार को जिलाकोषाध्यक्ष बनाया गया ।
चुनाव प्रभारी अनुराग शर्मा ने कहा कि जलशक्ति विभाग अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ प्रदेश का एकमात्र महासंघ है जो बिना राजनैतिक संलिप्तता के कर्मचारी हित मे लगातार प्रयासरत रहता है और विभाग सहित प्रदेश सरकार से कई मांगो को पूरा करवाने में भी सफल रहा है। अनुराग शर्मा ने कहा कि शीघ्र 10 जिलों के चुनाव भी करवा दिए जाएंगे उसके उपरांत बिलासपुर में ही राज्य कार्यकारिणी के चुनाव भी करवाये जाएंगे तथा कर्मियों की छुटी हुई मांगो पर विभागाध्यक्ष व विभागीय सचिव से सँयुक्त सलाहकार की बैठक की जाएगी ! अनुराग शर्मा ने घोषणा की कि समस्त विभाग अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ का अगला प्रदेशाध्यक्ष जलशक्ति विभाग से ही होंगा क्यूंकि इस विभाग के महासंघ ने कर्मचारियों की मांगो को सरकार के समक्ष उठाने व उनको पूरा करवाने के लिए कभी भी किसी पार्टी विशेष की सरकार आने का इंतज़ार नही किया बल्कि हर पार्टी की सरकार के साथ सामंजस्य बनाकर कर्मचारी हित मे कार्य किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *