राजगढ़ के घील पबियाना के पास मिले शव की हुई पहचान, मोहाली का निवासी था मृतक

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

जीडी शर्मा, राजगढ़। राजगढ़ के घील पबियाना गांव के समीप नाले में गत शनिवार को मिले अज्ञात व्यक्ति के शव की पहचान हो गई है। यहां काबिले जिक्र है कि घील पबियाना गांव के साथ लगते एक नाले में स्थानीय लोगों ने एक शव देखा था जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी थी। जाँच के बाद अब शव की पहचान सरूप सिंह उम्र 70 साल निवासी सेवली तहसील डेराबस्सी जिला मोहाली के रूप में हुई है।

मृतक के पुत्र दलेर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके पिता मानसिक हालत ठीक नहीं थी और पिछले कई वर्षों से राजगढ़ भैंसों का व्यापार करने आते थे लेकिन काफी समय से वह घर पर ही थे। उनका कहना है कि वह हमेशा राजगढ़ आने की बात करते थे लेकिन घरवाले इन्हें कहीं जाने नहीं देते थे लेकिन कुछ समय पहले यह घर से किसी को बिना बताए चले गए उसके बाद परिजनों ने उन्हें हर जगह ढूंढने का प्रयास किया। 13 नवंबर को वह पबियाना गांव भी आये थे और यहां के स्थानीय लोगों को अपना नंबर दिया था और इनके गुम होने की रिपोर्ट भी हंडेसरा थाना में भी लिखाई थी। पबियाना में जिस व्यक्ति को उन्होंनेअपना नंबर दिया था कल उनका हमें फोन आया और एक शव मिलने की बात कही। आज हम राजगढ़ अस्पताल पहुंचे और हमने शव की पहचान की और इनके पास घड़ी व कड़ा और जो दवाइयां मिली उससे हमने इनकी पहचान की।

उप उप पुलिस अधीक्षक अरुण मोदी के अनुसार शव का मैडिकल कालेज नाहन मे पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों की पहचान पर शव उनको सौप दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *