राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय दधोल में संपन्न हुआ प्रतिभा उत्सव 

Spread the love

स्वामी विवेकानंद सदन ने लहराया लहराया विजय विजय का परचम

आवाज़ ए हिमाचल

ब्यूरो, दधोल। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय दधोल में प्रतिभा उत्सव के अंतर्गत आयोजित अंतर सदन प्रतियोगिता संपन्न हुई, जिसमें प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में स्वामी विवेकानंद सदन के स्नेहा, अभय व प्रियांशी ने प्रथम स्थान हासिल किया।
वहीं भाषण प्रतियोगिता में इसी सदन की ही 11वीं कक्षा की छात्रा गुरप्रीत ने पहला स्थान हासिल किया तथा अब्दुल कलाम सदन की 12वीं  कक्षा की छात्रा साक्षी ने दूसरा स्थान प्राप्त किया इस प्रकार दोनों ही प्रतिस्पर्धा में स्वामी विवेकानंद सदन ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।

इस अवसर उप प्रधानाचार्य तिलक राज शर्मा ने जी ने जहां एक और विजेता बच्चों को बधाई दी। वहीं बाकी सभी विद्यार्थियों को समय-समय पर इस प्रकार गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की प्रतिस्पर्धायें विद्यार्थियों को और परिष्कृत करती हैं। हमें इस प्रकार की प्रतिस्पर्धाओं में बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए।

इस अवसर पर उमेश कौशल, देशराज, अश्वनी कुमार, कुलदीप शर्मा, ज्योति प्रकाश, महेश कुमार कुसम देवी, सुमन शर्मा, कमलेश कुमारी, नीलम कुमारी मनोज कुमार, माया देवी विनय कुमार व कौशल्या देवी मौजूद रहे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *