राजकीय प्राथमिक विद्यालय कामली में प्री-प्राइमरी क्लासेस शुरू, करवाया बाल मेला

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

यशपाल ठाकुर, परवाणू। परवाणू के निकटवर्ती गाँव कामली के राजकीय प्राथमिक विद्यालय मे प्री-प्राइमरी क्लासेज की शुरुआत हो गई है। अब 3 वर्ष आयु पूर्ण कर चुके बच्चों की अभिभावक इस स्कूल में नर्सरी क्लास मे एडमिशन करवा सकेंगे। इससे कामगार पेरेंट्स को क्रेच आदि पर खर्चा नहीं करना पड़ेगा। इस अवसर पर स्कूल में बाल मेले का भी आयोजन किया गया।

इस दौरान जिला परिषद सदस्य दर्पण ठाकुर बतौर मुख्यातिथि उपस्थित रही, जबकि बीड़ीसी सदस्य बलविंदर ठाकुर, ग्राम पंचायत टकसाल की प्रधान संतोष देवी, उप प्रधान नीरज शर्मा, प्राथमिक शिक्षक संघ के पूर्व अध्यक्ष जीत राम शर्मा, शिक्षक मोहन लाल, साधना, स्थानीय ग्रामीण यशपाल ठाकुर, नराता राम, महिला मण्डल सदस्य विशेष तौर पर उपस्थित रहे। बाल मेले के दौरान स्कूल के छात्र छात्राओं द्वारा रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बच्चों के एक के बाद एक प्रस्तुति देकर उपस्थित लोगो का मन मोह लिया।

इस अवसर पर स्कूल की शिक्षक साधना ने बताया कि स्कूल में प्री-प्राइमरी क्लासेज शुरू होने से आसपास के लोगो को फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा की अभिभावक अपने 3 वर्ष पूरा कर चुके बच्चों को एडमिशन करवाने के लिए किसी भी वर्किंग डे पर स्कूल आ सकते है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *