रांची में ट्रक पलटने से लगी आग, चालक की जलकर दर्दनाक मौत

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

                         4 जनवरी। रांची जिले के रनिया थाना अंतर्गत सर्वो घाटी में रविवार को अनियंत्रित होकर ट्रक के पलटने से उसमें आग लग गई। आग लगने से चालक की ट्रक के अंदर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर रनिया थाना प्रभारी रोशन सिंह मौके पर पहुँचे। यहां से तत्काल दमकल गाड़ी मंगवाई गई और आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक ट्रक और ट्रक पर लदा लोहे का चदरा पूरी तरह जलकर खाक हो गया। पुलिस ने आग के बुझने के बाद अधजला शव ट्रक से बाहर निकाला।

जानकारी के अनुसार ट्रक रांची से लोहे का चदरा लेकर राउरकेला जा रहा था। अचानक रनिया सोदे पथ के सर्वो घाटी के जराटोली गाँव के पास ट्रक का अगला चक्का ब्लास्ट कर गया और ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। पलटने के बाद ट्रक 15 मीटर तक घसीटा हुआ चला गया। तब तक ट्रक में आग लग गई और देखते ही देखते ट्रक पूरी तरह से जलने लगा।अनुमान लगाया जा रहा है कि चालक ट्रक से बाहर निकलना चाह रहा होगा, लेकिन आग लगने या फिर चालक के ट्रक में फंस जाने के कारण वह बाहर नहीं निकल सका। सुनसान जगह में उसकी मदद के लिए भी कोई नहीं पहुंच पाया। ट्रक में फंसा रहने के कारण उसकी जलकर मौत हो गई। थाना प्रभारी रौशन कुमार सिंह ने बताया कि घटना रविवार की दोपहर 2 बजे के आसपास की है। चालक बिहार का रहने वाला है।

वह आरा जिले के जगदीशपुर के केशवपुर का रहने वाला है। ट्रक का नंबर BR01-GB 8037 है। ट्रक नंबर के आधार पर ट्रक के मालिक को सूचना देने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि अधजले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *