रमेश धवाला ने कहा, प्रदेश के चारों नगर निगमों पर जीतेगी भाजपा

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

o1 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष एवं ज्वालामुखी के विधायक रमेश धवाला ने बताया कि धर्मशाला पालमपुर में चुनाव प्रचार में जाकर आए हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ भी उन्होंने धर्मशाला में कुछ समय बिताया है। वहां पर जनता के मिल रहे रुझान से प्रतीत हो रहा है कि प्रदेश के चारों नगर निगम धर्मशाला, पालमपुर, सोलन व मंडी पर भारतीय जनता पार्टी विजय पताका फहराएगी।

रमेश धवाला ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की जयराम सरकार के कार्यों से जनता खुश है और प्रदेश में हो रहे चहुमुखी विकास से लोग प्रभावित हैं कोरोना संकटकाल में भी जिस तरह से केंद्र और प्रदेश सरकार ने मोर्चा संभाला था और स्थिति पर नियंत्रण किया था जनता भलीभांति जानती है और आज नगर निगम के चुनावों में भाजपा के लोग जहां भी जा रहे हैं लोग तहे दिल से उनका इस्तकबाल कर रहे हैं।

धवाला ने कहा कि अभी सरकार के 2 साल बाकी है और जनता सरकार के साथ चलेगी ताकि केंद्र व प्रदेश सरकार से आने वाला धन भाजपा समर्थित लोग ईमानदारी से खर्च कर सके समय अनुसार विकास कार्य करवा सके और नगर निगम में विकास की गंगा बहाई जा सके। इसलिए उन्होंने चुनाव क्षेत्रों की जनता से तहे दिल से आह्वान किया है कि वे भाजपा को भारी बहुमत से जिताए ताकि भाजपा के नुमाइंदे केंद्र व प्रदेश सरकार की मदद से विकास की नई ईबारत लिख सके और क्षेत्र का चहुंमुखी विकास हो सके। इस मौके पर भाजपा नेता रामस्वरूप शास्त्री भी उनके साथ मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *