युवाओं के लिए सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का युवा उठाये फायदा..विजय अग्निहोत्री

Spread the love

आवाज़-ए-हिमाचल  

      ……….बबलू गोस्वामी,
9 नबंवर, नादौन( बड़ा): एचआरटीसी के वायस चेयरमैन विजय अग्निहोत्री ने नादौन विधानसभा क्षेत्र की गाहली पंचायत के नगेरड़ा के टाइगर युवक मंडल और नागा सिद्ध गंडोली के युवा मण्डलों को खेल सामग्री (क्रिकेट किट ) प्रदान की ।
इस दौरान उन्होंने युवाओं को संबोधित करते हुए  कहा कि युवाओं के सपनों में देश के लिये कुछ कर गुजरने का जज़्बा किसी भी देश की मजबूती का आधार स्तम्भ होता है।
इतिहास इस बात का गवाह रहा है कि देश दुनिया के बड़े बड़े सामाजिक बदलावों को युवा शक्ति ने पलक झपकते ही सम्भव करने के कीर्तिमान रचे हैं । विश्व में भारत आज के समय में सबसे युवा और ऊर्जावान राष्ट्र के तौर पर ख्याति अर्जित कर रहा है।
अग्निहोत्री ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार औऱ प्रदेश की जयराम सरकार को युवाओं की आशाओं और अपेक्षाओं पर खरी उतर रहीं हैं । उन्होंने युवा वर्ग से आह्वान किया कि युवाओं के स्वाबलंबन के लिये चलाई जा रही विभिन्न सरकारी योजनाओं का युवा वर्ग को भरपूर लाभ उठाना चाहिए।
अग्निहोत्री ने कांगू इलाके में खुलने वाली एयर पिस्टल रेंज का ज़िक्र करते हुए कहा कि नादौन विधानसभा क्षेत्र में खेल कूद गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिये सरकार निरन्तर प्रयासरत है। युवाओं के भीतर विद्यमान क्रीड़ाओं के हुनर को निखारने के लिये हमसे जो भी सम्भव हो सकेगा किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *