मज़दूरी करने गई दो सगी बहनों के साथ दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

06 जून । उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के फूलबेहड़ क्षेत्र के पास खेत में मजदूरी करने गईं दो सगी बहनों संग तीन लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। तीनों की उम्र 21 से 24 वर्ष के बीच है। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। मामले की जांच अभी भी जारी है । एसपी ने घटना के जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं। कोतवाली सदर के एक गांव निवासी दो सगी बहनें अपनी मौसेरी बहन के साथ शुक्रवार सुबह गांव के ही एक युवक के बुलावे पर फूलबेहड़ क्षेत्र में खेत में मजदूरी करने गईं थीं।

तीनों बहनों ने पुलिस को बताया कि मजदूरी कर शाम करीब पांच बजे जब वह खेत से घर के लिए निकलीं तो खेत मालिक ने फोन कर अपने पांच अन्य साथियों को बुला लिया। मौके पर पहुंचे युवक लड़कियों को गन्ने के खेत में खींच ले गए। युवतियों का आरोप है कि नशीला पदार्थ पिलाकर युवकों ने तीनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उन्हें बेहोशी की हालत में छोड़ कर चले गए। पुलिस को इसकी सूचना मिली तो पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

एसपी विजय ढुल ने कहा सोशल मीडिया पर तीन लड़कियां ने दुष्कर्म होने का आरोप लगाया है लेकिन दो बहनों से दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। लड़कियों को मेडिकल के लिए भेजा गया है। जो लड़कियों को मजदूरी दिलाने के लिए ले गया था उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वारदात स्थल के आसपास वाले खेतों के मालिकों से पूछताछ जारी  है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *