मैं कौन हूं बैव सीरीज का ट्रेलर लांच होते ही हज़ारों दर्शकों ने सराहा,बिलासपुर रोहित सोनी ने किया है निर्माण

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

अभिषेक मिश्रा,बिलासपुर 

13 मार्च। मुंबई में निर्देशन की बारिकियां सीख रहे बिलासपुर के उभरते डायरेक्टर रोहित सोनी की दूरदर्शी सोच और स्थानीय कलाकारों की जी तोड़ मेहनत का नतीजा है कि मैं कौन हूं बैव सीरीज के लांच होने के कुछ ही घंटे में ही हजारो दर्शको ने इसे सराहकर दर्शा दिया है कि इस सीरीज में कहीं न कहीं दम तो है। बिलासपुर के नए और पुराने कलाकारों को लेकर बनाई गई बैव सीरीज मैं कौन हूं बहुत जल्द देखने को मिलेगी। इसमें निभाए गए किरदारों से कलाकारों ने पूरा पूरा न्याय किया है।

युवा निर्देशक रोहित सोनी के निर्देशन में तैयार की गई वेब सीरीज फिल्म मैं कौन हूं का ट्रेलर शुक्रवार को लांच किया गया। निर्देशक रोहित सोनी ने बताया कि मल्टीपल डिस्ऑर्डर बीमारी के शिकार युवक के इर्द.गिर्द घूमती कहानी पर आधारित इस वेब सीरीज को रोहित सोनी प्रोडक्शन के बैनर तले तैयार किया गया है। जिसके तीन एपिसोड बनाए गए हैं। पहला एपिसोड अप्रैल के पहले सप्ताह को रिलीज किए जाने की पूरी उम्मीद है। उल्लेखीय है इस वेब सीरीज की कहानी और स्क्रीन प्ले भी रोहित सोनी ने स्वयं लिखा है, रंगकर्मी अभिषेक डोगरा ने इसमें एसोसिएट डॉयरेक्टर व डॉयरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी (डीओपी) के रूप में काम किया है। बिलासपुर के रंगकर्मी नवीन सोनी ने वेब सीरीज में मुख्य किरदार निभाया है, जबकि जिला बिलासपुर के 40 से अधिक कलाकारों ने इसमें काम किया है और अधिकतर कलाकार रंगमंच से जुड़े हैं। इसमें बिलासपुर के कुछ नए कलाकारों को भी लिया गया है।

वेब सीरीज का टाइटल सांग युवा गायक कुमार संभव ने गाया है और पूरी सीरीज का संगीत भी संभव ने ही बनाया है। वहीं, विजुअल इफैक्ट व कल्लर ग्रेडिंग का कार्य अक्षज नायक द्वारा किया गया है। इस वेब सीरीज में मुख्य रूप से विभिन्न किरदार निभाने वाले अधिकतर कलाकार रंगमंच से जुड़े हैं। इनमें नवीन सोनी, अभिषेक सोनी, सुशील पुंडीर, अंजलि शुक्ला, शिवांगी रघु, अभिषेक डोगरा, पारूल चैहान, उस्मान शेख, मन्नत कपिल, मिलाप शर्मा, आसिफ, आदित्य पुंडीर, अंकिता शर्मा, अभिषेक ठाकुर , आदित्य ठाकुर, प्रिंस शर्मा, मान्या, अंकिता ठाकुर, गौरी शर्मा, आकाश कुमार, शुभम, महेश पाल, लड्डू, माधव, विकास पुंडीर, गोपाल हंस, मनदीप सिंह, लक्की, सूरज, गौरव व निशांत राणा सहित कई कलाकार शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *