“मेरेया शराबनुआ” गाने ने रातों रात हीरो बनाया करेरी गांव का युवा गायक रोयल वशिष्ठ

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

28 जनवरी।शाहपुर के करेरी गांव के युवा गायक रोयल वशिष्ठ इन दिनों अपनी गायकी के दम पर हिमाचल,पंजाब,जम्मू में खूब छाया हुआ है।रोयल वशिष्ठ अपने गाने पहाड़ी मेशप”मेरेया शराबनुआ” के चलते खूब सुर्खियों में है। आवाज़-ए-हिमाचल टीवी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।अहम यह है कि रोजाना करीब एक लाख बार एक गाने को सुना व देखा जा रहा है।

इस गाने की लोकप्रियता से से अंदाजा लगाया जा सकता है कि मात्र चार माह में इसे 45 लाख बार सुना व देखा जा चुका है।शादियों व अन्य कार्यक्रमों में तो इस गाने ने धूम मचा कर रख दी है।शायद ही कोई ऐसा डीजे कार्यक्रम होगा जहां इस गाने को बजाया न जा रहा हो।यह गाना हिमाचल के साथ साथ जम्मू,पंजाब व अन्य राज्य व विदेशों में भी खूब पसंद किया जा रहा है।रोयल वशिष्ठ भी अपने इस गीत की रिकॉर्ड सफलता के बाद काफी खुश है।

रोयल की माने तो उन्होंने कभी सोचा भी नही था कि उनका यह गाना इतना हिट जाएगा।इस गाने को अमन स्टूडियो शाहपुर ने शूट किया है।रोयल जल्द ही अपना दूसरा नया गाना लेकर आ रहे है।रोयल ने इस गाने को इतना प्यार देने के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया है।मेरेया शराब नुआ ने कम समय में कई बड़े रिकॉर्ड बना डाले है।इस गाने की बजह से शाहपुर की धारकड़ी के एक छोटे से गांव करेरी का युवा गायक रोयल हीरो बन कर उभरा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *