मिंजर मेले की तीसरी सांस्कृतिक संध्या में नितिश व केएस प्रेमी ने के गानों पर झूमे दर्शक

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

चम्बा। ऐतिहासिक मिंजर मेले की तीसरी सांस्कृतिक संध्या चम्बा के कलाकारों के नाम रही। स्थानीय कलाकारों ने पहाड़ी व हिंदी गानों से दर्शकों का मनोरंजन किया।

चुराह क्षेत्र के नितिश राजपूत व चम्बा के प्रसिद्ध कलाकार केएस प्रेमी ने अपने गीतों से कार्यक्रम में समां बांधा। इस दौरान उन्होंने दर्शकों को झूमने पर विवश कर दिया। सांस्कृतिक संध्या का आगाज राजेंद्र एंड पार्टी के मुसादा गायन से हुआ।

मेले की तीसरी संध्या में स्टेशन कमांडर वायुसेना डल्हौजी के ग्रुप कैप्टन प्रदीप भारद्वाज बतौर मुख्यातिथि उपस्थित हुए। एडीएम अमित मेहरा ने मुख्यातिथि को शॉल व टोपी पहनाकर सम्मानित किया।

इसके बाद चम्बा के यतिन शर्मा, चमन सिंह व भरमौर के राकेश कुमार, चम्बा की शिवानी, लाल चंद व विशाल शाह, पायल, भरमौर के शशि कुमार, पूजा, सूरज, अनमोल, सुरभि व भरमौर के गगन, मंडी के आयूब खान, चम्बा के एमआर भाटिया, नटराज कला मंच हमीरपुर, पालमपुर की स्वेता राणा, कांगड़ा के नीरज कुमार, चम्बा के मोहित कुमार, सरस्वती संगीत चम्बा, संध्या ठाकुर, शिमला के नरेश भारद्वाज, सिरमौर के हैरी ठाकुर, चुवाड़ी के आदित्य शर्मा, चम्बा के प्रदीप, बनीखेत के पीयूष, भरमौर के जौनी, चम्बा के सुभाष, कांगड़ा के सुरेश कुमार, सलूणी के सावन जरियाल, हैरी ग्रोवर, संदीप एंड पार्टी, नीरज, जीवन म्यूजिकल ग्रुप, राहुल, तीसा के भुवनेश, चम्बा के निशांत नरेंद्र और करण व पंजाब से अर्जुन गोपाल अपनी-अपनी प्रस्तुतियां देकर खूब वाहवाही लूटी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *