मास्क लगाकर अपनी नैतिक जिम्मेदारी निभाए हर नागरिक : संदीप

Spread the love
आवाज ए हिमाचल 
      शांति गौतम, बीबीएन
9 दिसम्बर: नगर परिषद बददी के वार्ड 5 के पार्षद अधिवक्ता संदीप सचदेवा ने कोविड-19 के चलते भीड़  वाले स्थानो पर जाकर लोगों को जागरूक करने की जिम्मेदारी उठाई है । हिमाचल में कोरोना के केस दिन प्रतिदिन बढ़ रहे है जो बेहद चिंता का विषय है। जहां एक तरफ़ हिमाचल सरकार इस महामारी से निपटने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है वहीँ पार्षद अधिवक्ता संदीप सचदेवा अपनी टीम के साथ मिलकर अगले कुछ दिनो तक लोगों के बीच जाकर उन्हें जागरूक करेंगे।
इस मुहिम में डोर टू डोर जाकर कोरोना संबंधित दिशा निर्देश देने और भीड़ वाले स्थानो पर जाकर लोगों को माईक से जागरूक करना व वाल पेंटिंग प्रमुख कार्य है ।
इस कड़ी की शुरुआत उन्होंने लेबर चौक बददी से शुरू की है उन्होंने बताया है की वो अधिक भीड़ वाले स्थानो पर माइक के माध्यम से स्वयं जाकर लोगों को जागरूक करेंगे तथा बददी के कुछ प्रमुख स्थानो पर वॉल पेंटिंग के माध्यम से इस मुहिम को चलाएंगे ।
उन्होंने बताया कि  आम लोग  मास्क का प्रयोग नहीं कर रहे हैं इसलिए उन्हें मास्क का प्रयोग करने के लिए जागरूक करने के साथ-साथ शारीरिक दूरी के नियमों के पालन के बारे में भी जानकारी देंगे। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वह शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करें तथा मास्क का नियमित प्रयोग करें और समय-समय पर हाथ धोते रहें हाथ धोने की व्यवस्था ना हो तो सैनिटाइजर का प्रयोग कर रखते हैं।
इस अवसर पर पार्षद अधिवक्ता संदीप सचदेवा के साथ डॉक्टर संजीव शर्मा, विवेक शर्मा, सतीश शर्मा , बिटु कुमार भास्कर अशोक कुलदीप संजय प्रतिमा व हरविंदर कौर उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *