मात्र दो हफ्तों में 10 हजार लोगो ने पसंद किया नितेश पाठक का फोक पहाड़ी मैशअप

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

अभिषेक मिश्रा, बिलासपुर 

13 मई। अम्मा जी गीत से अपनी पहचान बना चुके नितेश पाठक के पहाड़ी मैशअप गीत ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दी है।युवा गायक नितेश पाठक के इस गीत को मात्र दो सप्ताह में दस हजार व्यू मिल चुके है। नितेश पाठक ने इस गीत के बारे में बात करते हुए बताया कि सात मिनट 41 सेकिंड के इस हिमाचली मैशअप में कुल 5 गीत लिए गए है, जिनमे से 4 पहाड़ी फोक है और एक पंजाबी फोक। पहाड़ी फोक में तीन पुराने बिलासपुरी और एक कांगड़ा के गीत को शामिल किया गया है और लट्ठे दी चादर गीत को पंजाबी फोक से उठाया गया है। इस गीत में संगीत नाटी के मशुर संगीत निर्देशक किन्नौर के सुरेन्द्र नेगी ने दिया है,जबकि वीडियो निर्देशन का काम अक्षय ने किया है ।

इस गीत में कुल चार लोगों ने अभिनय किया है, जिसमे एक तो खुद नितेश पाठक है और उनका साथ दिया है हिमाचल के मशहूर मेडिलिप स्टार दाडलाघाट के राहुल ने।वहीँ लडकियों में किन्नौर की स्नेहा नेगी तथा चौपाल की आँचल ने अभिनय किया है। इस गीत की शूटिंग शिमला ,नालदेरा , कराडाघाट इत्यादि की हसीन वादियों में की गई है। नितेश पाठक ने बताया की उनके साथ अभिनय करने वाले मशहूर मेडिलिप स्टार राहुल पुरे प्रदेश में काफी प्रसिद्ध है और उनका फेसबुक और यूट्यूब पर rahul85777 के नाम से पेज है जिस पर वह पहाड़ी भाषा में काफी वीडियो क्लिप बना कर डालते है और उन्हें हजारो लोग पसंद भी करते है।

यह मैशअप गीत नितेश पाठक के यूट्यूव के चैनल पर 23 अप्रैल को लांच हुआ था और मात्र दो सप्ताह बाद ही दस हजार लोग इस मैशअप गीत को देख चुके है तथा पसंद कर चुके है।नितेश पाठक पेशे से निजी कंपनी में एमआर है और बचपन से ही उन्हें गायिका का शौक था,जिसे पूरा करने के लिए नितेश पाठक ने दो वर्ष पूर्व इस दुनिया में कदम रखा और अब तक उनके पांच गीत आ चुके है। 31 अगस्त 2018 को उनका पहला गीत अम्मा जी यूट्यूब पर आया जिसे काफी दर्शको ने सराहा और अभी तक इस अम्मा जी गीत को एक लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके है। जिसके बाद नितेश पाठक ने एक हिंदी मैशअप गीत निकाला और उसके बाद ॐ नमो शिवाय भजन निकाला,जिसे भी अभी तक 71 हजार से ज्यादा व्यू मिल चुके है।

दर्शको का इतना प्यार मिलने के बाद नितेश पाठक इस क्षेत्र में लगातार कार्य करते गए और इसके बाद उन्होंने हिंदी गीत वो राते निकाला जिसे भी दर्शको ने काफी पसंद किया। अब नितेश पाठक ने यह पहाड़ी मैशअप निकाला है जिसको भी दर्शक काफी पसंद कर रहे है।नितेश पाठक ने कहा की इस मैशअप को उन्होंने हिमाचली फोक डीजे मैशअप का नाम दिया है और उन्हें उम्मीद थी की यह मैशअप डीजे पर बहुत चलना था परन्तु कोरोना की वजह से शादी व अन्य कार्यक्रम बंद हो गये जिस वजह से मार्किट में अभी इतना नही चल रहा है। फिर भी सोशल मीडिया में यह गीत काफी चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *