महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव ने विश्व में सबसे ऊंचाई पर बने डाकघर हिक्किम से प्रधानमंत्री को पत्र भेजा, महंगाई पर रोक की मांग

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

25 जून। लगातार बढ़ती महंगाई पर केंद्र सरकार का लाने के लिए महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव नीतू वर्मा ने अनोखा तरीका अपनाया है। उन्होंने विश्व में सबसे ऊंचाई पर बने डाकघर हिक्किम से प्रधानमंत्री को पत्र भेजा है। पत्र में महंगाई से आम लोगों की परेशानियों का हवाला देते हुए रोक लगाने की मांग की गई। महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव नीतू वर्मा इन दिनों जनजातीय जिला लाहौल-स्पीति के दौरे पर हैं।


गुरुवार को वह हिक्किम स्थित विश्व के सबसे ऊंचे डाकघर पहुंची। उन्होंने देश मे पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस और खाद्य वस्तुओं की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि पर अंकुश लगाने के लिए हिक्किम से प्रधानमंत्री को पत्र भेजा।  उन्होंने कहा कि देश में महंगाई से लोग परेशान हैं। कोरोना महामारी के दौर में लोगों पर महंगाई की मार से हर कोई त्रस्त है। केंद्र सरकार महंगाई पर अंकुश लगाने में विफल रही है। ऐसे में लोगों की परेशानी और अधिक बढ़ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से महंगाई कम कर अच्छे दिन लाने का वायदा किया था।

लेकिन, भाजपा की सरकार बनते ही सारे जूठे पड़ गए  हैं। उन्होंने कहा कि महिला कांग्रेस ने विश्व में सबसे ऊंचाई पर बने हिक्किम डाकघर के माध्यम से पत्र के जरिए प्रधानमंत्री के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार तक देश के लोगों खासकर महिलाओं की आवाज पहुंचाने का प्रयास किया है। पत्र में केंद्र सरकार से महंगाई पर जल्द रोक लगाकर जनता को राहत प्रदान करने की मांग की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *