महाविद्यालय शाहपुर में सामाजिक चेतना अभियान के अन्तर्गत भाषण प्रतियोगिता

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

               मनीष कोहली ( शाहपुर ) 

17 सितम्बर। राजकीय महाविद्यालय शाहपुर में सामाजिक चेतना अभियान के अन्तर्गत भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया  जिसमे   विषय:-नशा से मुक्ति पर्यावरण की सुरक्षा, सुदृढ़ ,समाज सदाचार  ही इसका आधार ,परमो धर्मः माता पिता की सेवा ,ऑनलाइन शिक्षा रखे गए हैं।सामाजिक चेतना अभियान के अन्तर्गत इस प्रतियोगिता में महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।

महाविद्यालय की प्राचार्य प्रोफेसर आरती वर्मा ने बताया कि शिक्षा निदेशालय शिमला द्वारा प्रस्तावित कार्यक्रम सामाजिक चेतना अभियान का प्रारम्भ 17 सितम्बर से 24 सितम्बर तक मनाया जा रहा है। उन्होंने भाषण प्रतियोगिता में भाग लेने वाले विद्यार्थियों को बधाई  दी और कहा कि इस तरह की गतिविधियों में भाग लेने से विद्यार्थियों का चहुंमुखी विकास होता है। उन्होंने अभिभावकों से भी अनुरोध किया कि अपने बच्चों को महाविद्यालय में आयोजित प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रेरित करें।

भाषण प्रतियोगिता का संयोजन एनएसएस   इकाई के प्रभारी डॉ केशव कौशल ने किया। प्रतियोगिता में काजल,आकांक्षा, अभिनन्दन ,हितेश,सिया,आरती,यशिका और शबनम का प्रदर्शन सराहनीय रहा।इस अवसर पर डॉ चारू शर्मा,डॉ विश्वजीत,डॉ अंजली नेगी,डॉ अनिल कुमार ,डॉ सीमा इत्यादि शिक्षक वर्ग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *