मंडी में 66 शिक्षक,गैर शिक्षक व स्टूडेंट्स कोरोना पॉसिटिव:ज़िला में 234 नए मामले

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

08 नवंबर।हिमाचल के स्कूलों में शिक्षकों व स्टूडेंट्स का कोरोना पॉसिटिव आना लगातार जारी है।रविवार को मंडी ज़िला के विभिन्न स्कूलों में 66 शिक्षक, गैर शिक्षक और छात्र एवं छात्राएं पॉजिटिव पाए गए हैं।मंडी में 234 कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं।रविवार को सरकाघाट के तत्ताहर गांव में ही 29 मामले एक साथ कोरोना संक्रमण के मिले हैं।

धर्मपुर के सिद्धपुर स्कूल और सरकाघाट सीनियर सेकेंडरी स्कूल भद्रवाड़ कोरोना संक्रमण के नए केंद्र बने हैं। इसी तरह से सुंदरनगर उपमंडल के तहत सीनियर सेकेंडरी स्कूल जड़ोल में 13, सीनियर सेकेंडरी स्कूल कनेड़ में 16 और सीनियर सेकेंडरी स्कूल किलिंग में एक अध्यापक और अन्य कोरोना संक्रमित मिले हैं।


कनेड़ स्कूल में इससे पहले भी अध्यापक कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। सरकाघाट के सीनियर सेकेंडरी स्कूल भद्रवाड़ में 18 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिसमें 14 अध्यापक और 4 गैर शिक्षक वर्ग के लोग शामिल हैं। आईटीआई बतैहल में भी दो लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। धर्मपुर के सिद्धपुर स्कूल में 8 शिक्षक और 9 विद्यार्थी पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं देर शाम चच्योट के 23 मामले सामने आए हैं।

मंडी शहर और आसपास के क्षेत्रों में एक दर्जन से अधिक मामले मिले हैं। शहर के साथ लगते सांबल गांव में 4, बिजनी में 7, समखेतर में 3, भ्यूली 2, खलिखार 2, सोलीखड्ड 2 सलाह सुंदनरनगर में एक ही परिवार के 5 लोग, छमाणू नवाही में 4 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। सीएमओ मंडी डॉ. देवेंद्र ने कोरोना संक्रमण के मामलों की पुष्टि की है।शिमला में 74, सोलन में 45, कांगड़ा जिले में 38, लाहौल स्पीति में 37, कुल्लू में 32 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं।

वहीं कोरोना से रविवार को चार की मौत हो गई। मनाली के 68 वर्षीय बुजुर्ग की नेरचौक मेडिकल कॉलेज में मौत हुई है। कांगड़ा जिले के जसूर की 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की टांडा अस्पताल में मौत हुई है। महिला को सांस लेने में दिक्कत थी। शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में 71 साल की बुजुर्ग महिला और 56 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत हुई है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *