मंडी में कर्फ्यू नियमों का पालन करवाने के लिए पुलिस सड़कों पर आई

Spread the love

 

आवाज़ ए हिमाचल

07 मई। मंडी जिला सहित उपमंडल जोगेंद्रनगर में सड़क पर अनावश्यक घूमने वालों को रोकने के लिए पुलिस ओर प्रशासन की टीम जगह-जगह सड़कों पर नजर आई। बेवजह सडकों पर घूमने वालों की पूछताश की गई। हाइवे की सडकों पर मस्ती कर रहे कई दो पहिया वाहन सवारों को पुलिस ने फटकार लगाकर घर वापसी भी करवाई ।

जिला प्रशासन ने जिलेभर सहित जोगेंद्रनगर क्षेत्र में 7 मई से 16 तक कोविड कर्फ्यू लागू किया है। जिसके चलते जोगेंद्रनगर उपमंडल में प्रशासन के दारा  निर्धारित समय तक छूट प्राप्त प्रतिष्ठान खुले रहे। लेकिन नियमों के विपरीत खुली दुकानों को पुलिस ने बंद करा दिया। एसडीएम अमित मैहरा की अगुवाई में  पुलिस की अनेको टीमें समूचे  क्षेत्र में घूमती रही। पुलिस ने मुख्य मार्गों पर जगह-जगह पर नाकाबंदी कर भी जांच पड़ताल की।

एसडीम अमित मैहरा,तहसीलदार विचित्र सिंह ठाकुर, नायब तहसीलदार, साजन बगगा, थाना प्रभारी संदीप शर्मा  के साथ पुलिस टीम सड़क पर घूमने वाले दो पहिया वाहन चालकों व अन्य निजी वाहनों को रोक कर उनसे पूछताछ करती रही। जो वाहन सवार घर से बाहर जरूरी सेवाओं के लिए निकले  उन्हें छोड़ दिया गया। वहीं जो अनावश्यक घूमते मिले उन्हें पुलिस ने फटकार लगाई साथ  वाहन चालकों का चालान भी काटे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *