मंडी के बालीचौली में दुकान में रखे फ्रिज ने ली 20 वर्षीय युवक की जान

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

गोहर/बालीचौकी। जिला मंडी के उपमंडल बालीचौकी में फ्रिज से करंट लगने के कारण दुकान में काम करने वाले युवक की मौत हो गई। घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्जकर घटना की जांच शुरू कर दी है। मृतक युवक की पहचान 20 वर्षीय दुर्गा दास पुत्र थापे राम निवासी गांव शुकाड उपतहसील गाड़ा गुशैणी, जिला मंडी के रूप में की गई है।

जानकारी के अनुसार युवक बालीचौकी के जीरो प्वाइंट पर स्थित एक दुकान में काम करता था। बीती देर रात जैसे ही दुकान के अंदर का सामान समेटने के लिए गया तो दुकान में रखे मिठाइयों के फ्रिज से उसे करंट लग गया। इस दौरान युवक का एक बाजू बुरी तरह से जल गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जब युवक काफी देर तक दुकान से नहीं निकला तो उसके साथ काम करने वाले अन्य लोग उसे देखने गए।

 

इस दौरान उन्होंने युवक को फ्रिज के साथ चिपका हुआ पाया। उन्होंने बड़ी मुस्तैदी के साथ उसे छुड़ाया। जांच करने युवक की मौत हो चुकी थी।

इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। बताया जा रहा कि दुर्गा दास घर में कमाने वाला अकेला था। उसके परिवार में माता-पिता और भाई बीमार चल रहे हैं। युवक की मौत से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एसपी मंडी शाक्षी वर्मा ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *