भूतपूर्व सैनिक आश्रितों से जेबीटी के भरे जाएंगे 12 पद :सुदर्शन कुमार

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

अभिषेक मिश्रा, बिलासपुर
28 नवंंबर।प्रारंभिक शिक्षा विभाग द्वारा भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों के लिए जेबीटी के 12 पदों की भर्ती की जाएगी,जिसके लिए काउंसलिंग 14 दिसम्बर से 17 दिसम्बर को प्रातः 11 बजे उप निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा बिलासपुर के कार्यालय में निर्धारित की गई है।

यह जानकारी देते हुए उप निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा सुदर्शन कुमार ने बताया कि रोजगार कार्यालय से योग्य अभ्यार्थिओं के जो नाम प्राप्त हुए है। उन्हें पंजीकृत डाक द्वारा बुलावा पत्र भेजे जा चुके है। उन्होंने बताया कि यदि कोई अभ्यर्थी, निर्धारित योग्यता पूर्ण करते हैं व उन्हें बुलावा पत्र नहीं मिला हो तो वह भी निर्धारित तिथि को काउंसिलिंग में भाग ले सकते है। उन्होंने बताया कि निर्धारित तिथि को उपस्थित न होने वाले अभ्यार्थियों को बाद में उपस्थित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी और न ही उनका कोई दावा और प्रतिवेदन स्वीकार किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि प्रसाशनिक काराणों पदों की संख्या एवं श्रेणी में बदलाव किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि काउंसलिंग के समय पात्र अभ्यर्थी अपने समस्त दस्तावेजों की मूल एवं सत्यापित प्रतिया अपने साथ अवश्यक लाएं। उन्होंने बताया कि काउंसलिंग के तिथि को किसी अभ्यर्थी के दस्तावेज/प्रमाण पत्र पूरे नहीं होते है तो उसे दस्तावेजों को जमा करवाने के लिए अतिरिक्त समय नहीं दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए कार्यालय नम्बर 01978-222586 पर सम्पर्क कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *