भुंतर में इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स की दुकान में लगी आग

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

20 अप्रैल। जिला मुख्यालय से छह किलोमीटर दूर पारला भुंतर में एक इलेक्ट्रॉनिक्‍स उत्‍पाद की दुकान में आग लग गई। आग लगने से दुकान में करीब सात लाख रुपये के नुकसान का आकलन किया गया है। जानकारी के मुताबिक पारला भुंतर गड़सा चौक होटल सिल्वर के समीप स्थित इलेक्ट्रॉनिक्‍स की दुकान में आग लग गई। दुकान 46 वर्षीय दीपक घई पुत्र जवाहर सिंह घई निवासी गांव व डाकघर पारला भुंतर तहसील व थाना भुंतर जिला कुल्लू की थी।

आग की सूचना मिलते ही कुल्लू से दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की। लेकिन तब तक आग ने दुकान के काफी हिस्‍से को अपनी चपेट में ले लिया था। इस आग की घटना में कोई भी जानी नुकसान नहीं हुआ है तथा मौका पर अन्य दुकानें को दमकल विभाग ने सुरक्षित बचा लिया।

दुकान मालिक दीपक घई ने बताया कि वह रात 10 बजे के करीब अपनी दुकान को सही ढंग से बंद करके निजी कार्य से कुल्लू चले गए। करीब 10.45 बजे रात उन्‍हें फोन के माध्‍यम से सूचना मिली कि दुकान से धुआं निकल रहा है। वह उसी समय वापस मौके पर पहुंचे तो देखा कि काफी संख्‍या में लोग व अग्निशमन विभाग व पुलिस कर्मचारी आग बुझाने में व्यस्त थे। कुछ देर में आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया। लेकिन दुकान के अंदर रखा सारा सामान जल गया।दमकल विभाग के अधिकारी दुर्गा सिंह ने बताया आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया है। आकलन करने पर करीब सात लाख का नुकसान हुआ है, जबकि 13 लाख से अधिक की संपत्ति को बचाया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *