भाषा व शास्‍त्री अध्यापकों को टीजीटी पदनाम देने पर आभार सभा आयोजित 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल  

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर

8 मार्च। हाल ही में जयराम सरकार ने अपने पेश किए गए अपने बजट में प्रदेश में कार्यरत हजारों शास्त्री और भाषा अध्यापकों को टीजीटी भाषा अध्यापक और टीजीटी शास्त्री पदनाम देकर कई वर्षों से चल लंबित मांग को पूरा कर दिया है। इसके चलते अब यह अध्यापक भी अपने सेवाकाल में पदोन्नति के हकदार बन गए हैं।

मंगलवार को  सरकार का धन्यवाद करने के लिए शाहपुर के बीआरसीसी भवन में हिमाचल प्रदेश राजकीय संस्कृत शिक्षा परिषद द्वारा आभार सभा का आयोजन किया गया। इसमें विशेष रूप से हिमाचल प्रदेश शिक्षक संघ के प्रांत अध्यक्ष पवन कुमार सहित शिक्षक संघ जिला कांगड़ा के प्रधान बलवीर जी और उनकी कार्यकारिणी के सदस्य गण उपस्थित रहे।

बैठक में सर्वसम्मति से हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री, शिक्षा मंत्री, शिक्षा सचिव और समस्त कैबिनेट मंत्रियों का एक मत से इस मांग को पूरा करने के लिए धन्यवाद किया गया।

 

जिला कांगड़ा के संस्कृत शिक्षक परिषद के महासचिव राजकुमार शर्मा ने विशेष रूप से इस कार्य को पूरा करने के लिए शिक्षक संघ,  संस्कृत भारती, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, संस्कृत शिक्षक परिषद सहित सभी संस्कृत और हिंदी अध्यापकों का धन्यवाद किया।

 

 

इस मौके पर मिष्ठान भी वितरित किया गया। इसमें प्रांत उपाध्यक्ष हेमराज, जिला संगठन मंत्री देशराज, मीडिया प्रभारी कमल ठाकुर, सह जिला मंत्री सुभाष चंद, खंड प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी प्रीतम ठाकुर, सी एंड बी खंड रैत के अध्यक्ष योगेश कुमारी और खंड उपाध्यक्ष रजनीश जी उपस्थित रहे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *