भाजपा सरकार देश के इतिहास से छेड़छाड़ कर अपने राजनैतिक एजेंडे पर काम कर रही: हरिकृष्ण हिमराल

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

22 मार्च। प्रदेश कांग्रेस प्रशिक्षण विभाग ने आज जिला शिमला के पार्टी कार्यकर्ताओं का एक दिवसीय कार्यशाला सर्वोदय संवाद का आयोजन कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में प्रदेश प्रशिक्षण विभाग के प्रभारी हरिकृष्ण हिमराल की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। इस कार्यशाला में जिले से लगभग 50 कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।इस प्रशिक्षण कार्यशाला में कांग्रेस पार्टी की विचारधारा, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का अहिंसा का संदेश,देश की आजादी व निर्माण में कांग्रेस नेताओं के योगदान पर चर्चा की गई।

कार्यशाला को संबोधित करते हुए हरिकृष्ण हिमराल ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही देश की एकता और अंखडता बनाए रखने को अपने नेताओं का बलिदान दिया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्र निर्माण में कांग्रेस का योगदान सर्वोपरि रहा है। कांग्रेस ने हमेशा ही महात्मा गांधी के दिखाए पथ सत्य और अहिंसा का अनुसरण किया है।उन्होंने प्रशिक्षण शिविर में आए प्रशिक्षकों से पार्टी की विचारधारा को आगे बढ़ाने का आह्वान करते हुए कहा कि देश जिस गंभीर चुनौती से गुजर रहा है वह बहुत ही चिंता का विषय है।

उन्होंने कहा कि देश की मौजूदा भाजपा सरकार देश के इतिहास से छेड़छाड़ कर अपने राजनैतिक एजेंडे पर काम कर रही है। हिमराल ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश के सभी जिलों में अपने ऐसे ही प्रशिक्षण कार्यशाला आयोजित कर सभी जिलो व ब्लॉकों में अपने समन्वयक नियुक्त करेगी जिससे पार्टी की विचारधारा के प्रचार व प्रसार को पूरा बढ़ावा मिल सकें और पार्टी के साथ अधिक से अधिक लोग जुड़ सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *