भाजपा जिला महामंत्री राकेश चौहान ने होशियार सिंह के लिए मांगे वोट 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

शाहपुर। भाजपा मंडल शाहपुर ने जिला महामंत्री राकेश चौहान और मंडल अध्यक्ष रवि दत्त शर्मा के नेतृत्व में शाहपुर मंडल की टीम के साथ मंडल के महामंत्री जन्म सिंह ठाकुर मंडल के उपाध्यक्ष कृपाल संधू, युवा मोर्चा के अध्यक्ष अरुण कौशल व अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ देहरा उपचुनाव को लेकर लंज के साथ लगती धार और मसरूर पंचायतों में मोर्चा संभाला और भाजपा प्रत्याशी होशियार सिंह के लिए वोट मांगे।

इस दौरान राकेश चौहान ने कहा कि आज प्रदेश में सुक्खू सरकार नींद उड़ चुकी है। कांग्रेस पार्टी के विधायकों में आपसी अंतरकलह जारी है जिस ढंग से हमीरपुर और नादौन में कुछ खास व्यक्तियों के घरों और व्यावसायिक संस्थानों में ईडी  के छापे पड़ रहे हैं। इससे लग रहा है कि दाल में कुछ काला जरूर है। कुछ वहां पर गोलमाल हुआ है। उन्होंने इसलिए ही अपनी पत्नी को मैदान में उतारा है।

उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि भाजपा प्रत्याशी होशियार सिंह की जीत पक्की है। देहरा की जनता कह रही है मुख्यमंत्री अपने नादौन का ख्याल रखें, देहरा का ख्याल रखने वाले हमारे भाई होशियार सिंह ही काफी हैं । उन्होंने कहा कि बहन कमलेश और दामाद की जरूरत हमें नहीं है। देहरा के लोग स्वाभिमानी हैं, बेटियों के घर का पानी तक नहीं पीते।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *