भरमौर: वॉलीबाल में खणी स्कूल ने होली को हराकर जीता ख़िताब

Spread the love

ज़िला स्तर के लिए हुआ 50 खिलाड़ियों का चयन

12 स्कूल के 135 बच्चों ने लिया टूर्नामेंट में भाग

आवाज ए हिमाचल

मनीष ठाकुर, भरमौर। मुख्यमंत्री आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला खणी में आयोजित अंडर 19 छात्राओं की चार दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आज समापन हो गया। प्रतियोगिता में भरमौर जोन की 10 स्कूल की 135 छात्राओं ने अपनी प्रतिभा दिखाई। खेलकूद प्रतियोगिता के समापन समरोह में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी भरमौर के अध्यक्ष भजन सिंह ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की।

चार दिवसीय इस खेलकूद प्रतियोगिता में वॉलीबाल, कब्बडी, खो-खो, बैडमिटन, कुश्ती इत्यादि खेलों का आयोजन किया गया। वॉलीबाल में जहां खणी स्कूल ने होली स्कूल को हराकर ख़िताब अपने नाम किया। तो वहींं राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला औरा ने भरमौर स्कूल को हराया।

खो-खो मुकाबले में रा.व.मा पाठशाला गुआ ने चौबिया स्कूल को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की। कब्बडी में रा.व.मा.पा. लिल्ह ने गरोला स्कूल को हराकर ट्रॉफी पर कब्ज़ा किया। कुश्ती प्रतियोगिता में लिल्ह स्कूल ऑल-ओवर विजेता रहा। तो वहीं मार्च पास्ट की ट्रॉफी खणी स्कूल की छात्राओं ने अपने नाम की। इस टर्मामेंट में भरमौर जोन से ज़िला स्तर के लिए 50 खिलाड़ियों का चयन हुआ, जो 22 सितम्बर से ककीरा में अपना दमखम दिखाएंगे।

इस अवसर पर मुख्यतिथि भजन ठाकुर ने खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि खेलें हमारी जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करती है। खेलें हमारे जीवन और शरीर को मजबूत करती हैं। खेलें हमारे शरीर को बीमारियों से दूर करने में मुख्य भूमिका अदा करती हैं। खेल हमारे जीवन यापन करने में सहायक है। इस मौके भजन ठाकुर ने अपनी ओर से खेल प्रतियोगिता के लिए 5100 की राशि प्रदान की।

 

कोट्स 

“जिंदगी में बच्चों को कभी रुकना नहीं है, उच्च हौसला और जज्बा बच्चों को सफलता की ओर ले जाता है। जीवन में हमें कभी रुकना नहीं चाहिए और निरंतर हमे हमेशा आगे बढ़ना चाहिए।” -लैफ्टन सिंह, प्रिंसिपल मुख्यमंत्री आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला खणी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *