भनाला की छिंज मेला में बराबरी पर रहा बड़ी माली के लिए हुआ दंगल

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

अशोक चंबियाल,भनाला। शाहपुर के भनाला की वार्षिक छिंज मेला में बड़ी माली बराबरी पर रही।बड़ी माली दिल्ली के पहलवान रोहित व मुकेश कोहली के बीच 55 हजार रूपए नकद राशि के लिए हुई। इस दौरान दोनों पहलवान बराबरी पर रहे। वार्षिक छिंज मेला में उप मंडल अधिकारी नागरिक करतार चंद ने बतौर मुख्यातिथि शिकरत की। मेला कमेटी ने मुख्यातिथि को शाल,टोपी पहनाकर सम्मानित किया।मुख्यातिथि ने वार्षिक छिंज मेला के लिए भनाला,गोरडा की जनता को बधाई देते हुए कहा कि मेले हमारी संस्कृति की पहचान है तथा इन्हे संजोए रखना बहुत बड़ी बात है। उन्होंने मेला कमेटी को विधायक केवल सिंह पठानिया के समक्ष उनकी मांगों को रखने व उनका हल निकालने का आश्वाशन दिया।

छिंज मेला में 25 हजार के लिए दूसरा मुकाबला लुधियाना के गिंधर व सुखमन के बीच हुआ। इस दौरान अंको के आधार पर सुखमन को विजेता घोषित किया गया। तीसरा मुकाबला 21 हजार की नकद राशि के लिए रिंकू दरगेला व राजू के बीच हुआ, जिसमें राजू को विजेता घोषित किया गया। इस मौके पर बीड़ी सी देश राज ने मैदान में डंगे लगाने के लिए दो लाख रुपए देने की घोषणा की।

इस दौरान छिंज मेला कमेटी के प्रधान गगन सिंह,पंचायत उप प्रधान इकबाल सिंह,सुशील गुलेरिया,सुशील गोस्वामी,विनयगोस्वामी, अशोक, पवन चौधरी,पूर्व उप प्रधान जितेंद्र रिंप्पी, अनिल कुमार, पिर्थी चौधरी, वरयाम सिंह, जनमेज सिंह मेजू, अनुज राणा, डिम्पल सिंह, अंकू सहित कई लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *