भडावली पंचायत के कमलाऊ डिपो में तीन माह से ग्रामीणों को नहीं मिल राशन

Spread the love

आवाज़ हिमाचल

24 मार्च। विकास खंड रामपुर की भडवाली पंचायत के कमलाऊ डीपो में ग्रामीणों को राशन नहीं मिल रहा है। इसके विरोध में लोगों ने एसडीएम रामपुर सुरेंद्र मोहन को ज्ञापन सौंपकर इस पर कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं ग्रामीणों ने खाद्य एवं आपूर्ति निरीक्षक धनवीर ठाकुर को भी ज्ञापन सौंपा है।

ग्राम सुधार कमेटी शलाटी के अध्यक्ष त्रिलोक कायथ व ग्रामीणों का कहना है कि डिपो संचालक की लापरवाही से सैकड़ों राशन कार्ड धारकों को परेशान होना पड़ रहा है। तीन माह से राशन न पहुंचना सरकार और विभाग की लापरवाही को दर्शाता है। इससे पहले भी यहां पर लोग राशन की खेप न पहुंचने की दिक्कत झेल चुके हैं। लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र इस विषय पर कोई कार्रवाई नहीं की तो मजबूरन आंदोलन किया जाएगा।

इस मौके पर कमेटी उपाध्यक्ष तिलक राज नेगी, दिनेश खमराल, भगवान दास, देव कुमार, अशोक कुमार, विजय राज, चरण दास, कविराज, रिकू, लेखराज, वीरेंद्र कुमार, रवि कुमार, नंदलाल, यशवंत सिंह, योगराज, अमित कायथ, शशि भूषण और रिचपाल मौजूद रहे। खाद्य एवं आपूर्ति निरीक्षक को इस संबंध में निर्देश दिए हैं। डिपो संचालक को अघोषित करार देकर जुर्माना करने के लिए कहा गया है। ग्रामीणों ने तीन माह का राशन उपलब्ध करवाने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *