भटियात में मछली पकड़ते समय करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

29 मई। भटियात की जतरून पंचायत की सारना खड्ड में मछली पकड़ते करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई है। मृतक की पहचान जोगिंद्र कुमार पुत्र जोध सिंह निवासी गांव सारना के तौर पर की गई है। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने सिविल अस्पताल चुवाड़ी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। सारना गांव का जोगिंद्र कुमार गुरुवार को लाल सिंह, ऋषि कांत व संजीव कुमार खड्ड में मछलियां पकडऩे के लिए गए थे। इसी दौरान मछलियां पकड़ते वक्त अचानक जोगिंद्र कुमार करंट की चपेट में आ गया।

जोगिंद्र कुमार को अचेतावस्था में उठाकर उपचार के लिए सिविल अस्पताल चुवाड़ी ले आए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित करार दे दिया। इसी बीच घटना की सूचना पुलिस व परिजनों को दी गई।पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर परिजनों के बयान दर्ज किए। पुलिस को दिए बयान में मृतक के भाई ने उपरोक्त तीन लोगों को जोगिंद्र कुमार की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

पुलिस ने इंद्र सिंह की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ भादंसं की धारा-336, 304ए व 34 के तहत मामला दर्ज किया है। उधर, डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ चुवाड़ी पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *