बड़ा हादसा: गुजरात के नवसारी में बस-कार की टक्कर में 9 लोगों की मौत, कई घायल

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

नवसारी। गुजरात के नवसारी में शनिवार तड़के बस और कार में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस उपाधीक्षक वी एन पटेल ने बताया कि अहमदाबाद-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर तड़के बस और कार की आमने सामने की भीषण टक्कर में कार के परखचे उड़ गए। इस दुर्घटना में कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। घायलों को आसपास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नवसारी में भीषण सड़क हादसे पर दुख जताया है। पीएम मोदी ने ट्विटर पर कहा, “नवसारी में सड़क हादसे में लोगों की मौत से आहत हूं। मेरे संवेदना शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मुझे उम्मीद है कि घायल जल्द ही ठीक हो जाएंगे।” पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय आपदा कोष (पीएमएनआरएफ) से मृतकों के परिजनों को दो लाख रूपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए की अनुग्रह राशि देने का एलान किया है।

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्विटर पर इस दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति शोक व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। शाह ने कहा, “गुजरात के नवसारी में सड़क दुर्घटना दिल दहलाने वाली घटना है। इस हादसे में अपने परिजनों को खोने वालों के प्रति मेरी संवेदना। ईश्वर उन सभी को इस दुख और दर्द की घड़ी को सहन करने की ताकत दे। स्थानीय प्रशासन तत्काल घायलों की मदद के लिए आगे आएं। ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *