बोह में खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न, वॉलीबॉल में दुरगेला व कबड्डी में सिहुंवा स्कूल विजेता

Spread the love

475 खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम

आवाज़ ए हिमाचल 

तरसेम जरियाल, बोह। विधानसभा क्षेत्र शाहपुर की बोह घाटी में चार दिवसीय खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता (बॉयज एंड गर्ल) का आयोजन राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बोह में हुआ। इस चार दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता में 475 खिलाड़ियों ने भाग लिया। इसमें 28 स्कूलों ने बच्चों ने भाग लिया।

इस अवसर पर रितिका शर्मा जिला परिषद ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने विजेता और उपविजेता छात्रों को इनाम वितरित किए। उन्होंने छात्राओं को नशे से दूर रहने की सलाह दी और खेलों में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने अपनी जिला परिषद की संचित राशि से एक बैडमिंटन कोट बनाने और स्कूल के बच्चों के लिए डेस्क उपलब्ध करवाने की भी घोषणा की। इस अवसर पर उनके साथ एसएमसी प्रधान ओम चंद, प्रधान सपना देवी, उपप्रधान पप्पू राम, विद्यालय के प्रिंसिपल बच्चन सिंह सहित स्कूल स्टाफ व अन्य लोग मौजूद रहे।

वॉलीबॉल में दुरगेला स्कूल की टीम विजेता और डीएवी गोहजु की टीम उपविजेता रही। गर्ल्स में दुरगेला की टीम विजेता और  प्रेई की टीम उपविजेता रही। ब्वॉयज के कबड्डी मैच में सिहुंवा की टीम ने दरीनी को हराया। कबड्डी के गर्ल्स में कल्याडा ने वोह को हराया। ब्वॉयज के खो-खो में रेहलू ने दुरगेला को हराया। गर्ल्स के खो-खो में कल्याडा ने रेहलू को हराया। ब्वॉयज के बैडमिंटन में बडंज ने चढ़ी को हराया। गर्ल्स में घरोह ने रंजोत को हराया। ब्वॉयज की चेस प्रतियोगिता में डीएवी गोहजू ने तल को हराया। गर्ल्स में प्रेई ने बोह को हराया। ओवरऑल मार्च पास्ट में वोह की टीम को विजेता घोषित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *