बोह के नौजवान की ककरोटी घट में बाइक चोरी

Spread the love

बलाना में 15 दिन पहले भी बाइक हुई थी चोरी, सिहुंता पुलिस के सुस्त रवैया के कारण चोरों के हौसले बुलंद

आवाज ए हिमाचल

तरसेम जरियाल, बोह। पुलिस थाना सिहुंता के अंतर्गत चोरी की वारदातें लगातार बढ़ रहीं हैं। आए दिन दुकानों से सामान चोरी और वाहन की ख़बरें मिल रहीं हैं, जिस कारण लोगों में भय का माहौल है। ताजा मामला सिहूंता ककरोटी घट में सामने आया है, जहां सड़क किनारे खड़ी बाइक चोरी हो गई है। पीड़ित ने पुलिस थाना सिहुंता को लिखित में शिकायत दी है।

आपको बता दें कि करीब 15 दिन पहले भी बलाना में भी दिन-दिहाड़े  बाइक चोरी हुई थी।

ग्राम पंचायत हार बोह के गांव लाम के निवासी अजय कुमार ने बताया कि वह फर्नीचर का काम करते हैं। पिछले कल वह ककरोटी घट में काम करने गए थे और रात को वहां पर ही रुक गए। उन्होंने अपनी बाइक (नंबर एचपी 90 3916) टीवीएस स्पोर्ट्स को सड़क के किनारे खड़ा किया था। रात 10 बजे तक बाइक वहां पर ही खड़ी थी। जब सुबह वह सड़क किनारे गए तो वहां पर उनकी बाइक नहीं थी। आस-पास ढूंढने पर भी बाइक का कोई सुराग नहीं लग पाया। सुबह उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस थाना सिहुंता को दी।

 द्रमण-सिहुंता मार्ग पर पहले भी हो चुकी हैं चोरियां

गौर हो कि द्रमण-सिहुंता मार्ग पर बलाना में 15 दिन पहले भी हरनाम सिंह की बाइक चोरी हुई थी। इससे पहले भी इसी रोड पर दुकानों के ताले तोड़ कर कई चोइयां हुई हैं। इस इलाके में बढ़ती हुई चोरी की वारदातों के कारण लोगों में दशहत का माहौल है। वहीं दूसरी ओर पुलिस बढ़ती हुई चोरी की घटनाओं को लेकर संजीदा नहीं है, जिस कारण चोरों के हौसले दिन-प्रतिदिन बुलंद हो रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *