बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने कांगड़ा जिले की बीड़ बिलिंग घाटी में भरी टेंडम उड़ान

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

12 दिसंबर।बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने कांगड़ा जिले की बीड़ बिलिंग घाटी में टेंडम उड़ान भरकर धौलाधार की पहाड़ियों को निहारा। इस दौरान उन्होंने उड़ान का भरपूर आनंद लिया। उड़ान के दौरान विद्या बालन ने हिंदी गाना मुसाफिर हूं यारों न घर है न ठिकाना…. भी गुनगुनाया।बीड़ की टेंडरिल्स एडवेंचर कंपनी के पायलट सचिन ठाकुर के साथ विद्या बालन ने उड़ान भरी। उड़ान के दौरान शुरुआत में विद्या थोड़ी डरी लेकिन बाद में उन्होंने बड़ी सहजता से उड़ान का आनंद लिया।  हिमाचल घूमने आईं विद्या बालन ने उड़ान के बाद कहा कि हिमाचल प्रदेश बहुत खूबसूरत है और बीड़ बिलिंग घाटी की सुंदरता की वो दीवानी हो गई हैं।

उन्होंने कहा कि वह एक बार फिर से बीड़ घाटी में आकर उड़ान का आनंद लेना चाहेंगी। पायलट सचिन ठाकुर ने बताया कि उन्होंने बहुत से पर्यटकों के साथ उड़ान भरी लेकिन विद्या बालन के साथ उड़ान भरने का एक अलग ही अनुभव रहा।सचिन ने बताया कि विद्या बालन ने उड़ान के दौरान दोनों बाजुओं को ऊपर कर खुशी जाहिर की। कंपनी के निदेशक राज अग्रवाल ने बताया कि सचिन ठाकुर उनकी कंपनी के सबसे बेहतर पायलट हैं।


बता दें इससे पहले विद्या बीते दिनों पति सिद्धार्थ राय कपूर और बच्चों के साथ मनाली पहुंची थीं। विद्या बालन करीब एक सप्ताह तक यहां रुकीं। इस दौरान उन्होंने सोलंगनाला और अटल टनल का दीदार किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *