बैली ब्रिज टूटने के बाद विधायक डा. जनक ने वैकल्पिक सड़क निर्माण कार्य का लिया जायजा

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

मनीष ठाकुर, भरमौर। बैली ब्रिज टूटने के चलते अलग-थलग पड़ी होली घाटी को जल्द राहत देने के निर्देश विधायक डा. जनक राज ने दिए हैं। सोमवार को विधायक चोली पहुंचे और इस दौरान लोक निर्माण विभाग और कंपनी प्रबंधन को दिशा निर्देश जारी किए है। विधायक ने कहा कि वैकल्पिक मार्ग बनाने का काम युद्धस्तर पर किया जाए। जानकारी के अनुसार विधायक डा. जनक राज सोमवार को होली घाटी के चोली पहुंचे।

इस दौरान आती वार्ड के जिला परिषद सदस्य अनिल कुमार भी मौजूद रहे। विधायक ने यहां चल रहे वैकल्पिक सडक़ निर्माण कार्य का जायजा लिया और लोक निर्माण विभाग तथा कुठेड़ हाईड्रो प्रोजेक्ट का निर्माण कर रही कंपनी को भी दिशा-निर्देश जारी किए। इस मौके पर विधायक डा. जनक राज ने कहा कि आज घटनास्थल का दौरा किया है और संबंधित विभाग व कंपनी प्रबंधन को मार्ग बनाने के निर्देश दिए हैं। यहां पर ध्वस्त पुल की जगह नए के निर्माण हेतु जल्द कार्रवाई आरंभ करने को कहा गया है।

डा. जनक राज ने कहा कि सबसे पहले लूणा में गिरे पुल की जगह नया बनाया जाएगा। चूंकि लूणा पुल का निर्माण होने के बाद ही चोली में बनने वाले पुल की निर्माण सामग्री पहुंच पाएगी। उन्होंने जनता को आश्वस्त किया है कि वह उनके साथ खड़े हैं। वैकल्पिक मार्ग का जल्द निर्माण कर आवाजाही को सुचारू बनाने की दिशा में कार्य किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *