बृजभूषण को सलाखों के पीछे भेजने के बाद ही अनुराग ठाकुर को पूर्ण बधाई दूंगा: शांता

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

पालमपुर। कुश्ती महासंघ को भंग करने पर शांता कुमार ने अनुराग ठाकुर की पीठ थपथपाई है। वहीं कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण को सलाखों के पीछे भेजने के बाद ही अनुराग ठाकुर को पूर्ण बधाई देने की बात भी कह दी। शांता कुमार की बेबाकी से की गई इस टिप्पणी में उन्होंने साक्षी मलिक को होनहार पहलवान बताते हुए पुनः अखाड़े में उतरने की बात भी कही है।

शांता कुमार ने कहा “मेरे हिमाचल के प्रिय युवा मंत्री अनुराग ठाकुर को बहुत-बहुत बधाई परंतु वह याद रखें पूरी बधाई तब दूंगा, जब साक्षी मलिक जैसे होनहार पहलवान अखाड़े में होंगे और यौन शोषण का आरोपी बृजभूषण जेल की सलाखों के पीछे होगा।”

विदित रहे कि बृजभूषण भारतीय जनता पार्टी के केसरगंज से सांसद हैं। पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री शांता कुमार ने कहा कि भारत सरकार के खेल मंत्री हिमाचल के युवा नेता अनुराग ठाकुर ने एक अत्यन्त महत्वपूर्ण प्रशंसनीय काम किया है।

कुश्ती महासंघ को भंग करने से भारत के करोड़ों लोगों को बड़ी राहत मिली है। लंबे समय से यौन शोषण से प्रताड़ित व दुखी साक्षी मलिक जैसी विश्व में भारत का नाम रोशन करने वाली महिलाओं के आंसू देख कर भारत के करोड़ों लोग दुखी थे।

शांता कुमार ने पहलवान पूनिया को पद्मश्री लौटाते समय यह कहने के लिए बहुत-बहुत बधाई दी कि महिलाओं के सम्मान से बढ़ कर और कोई सम्मान नहीं होता। शांता कुमार ने कहा कि मेरे जैसे लोग बहुत से लोगों के ताने सुनकर शर्मिंदा थे। कुछ लोग कह रहे थे कि यदि इस प्रकार के गंभीर यौन शोषण के आरोप किसी कांग्रेस के नेता पर लगते तो वह जेल की सलाखों में होता, परन्तु बृजभूषण दनदना रहा है। अनुराग ठाकुर के इस निर्णय से हम सबका सिर एक बार फिर से ऊंचा हो गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *